दिलचस्प

बारात में सजधज के आया हाथी, गरबा स्टाइल में करने लगा शानदार डांस, देखें Video

इन दिनों शादियों का सीजन खूब चल रहा है। कोई भी भारतीय शादी बिना डांस के अधूरी मानी जाती है। इसलिए जब भी शादी होती है तो उसमें लोग खूब डांस करते हैं। खासकर बारात में तो हर कोई डांस करता है। लेकिन क्या आप ने कभी किसी की बारात में हाथी को नाचते देखा है? यदि नहीं देखा तो आज हम आपको ये अद्भुत नजारा दिखा देते हैं।

शादी में हाथी ने किया गरबा स्टाइल में डांस

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हाथी सजधज के शादी समारोह में नाचते नजर आ रहा है। हाथी को बहुत ही सुंदर पोषाक पहनाकर सजाया गया है। वह शादी में गरबा स्टाइल में बेहद शानदार डांस करता है। उसका ये डांस देख लोग भी हैरान है। इसके पहले शायद ही किसी हाथी को इस तरह का शानदार डांस करते हुए देखा गया है।

हाथी का यह डांस अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग हाथी के डांस स्टाइल की तारीफ कर रहे है। यहां तक कि आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा भी इस टैलेंटेड हाथी से बड़े इंप्रेस हो गए हैं। उन्होंने हाथी के डांस का यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन डालते हुए लिखा “आज साड्डे वीरे दी वेडिंग है।”

किसी को लगा क्यूट, कोई बोला पशु क्रूरता है

नाचते हुए हाथी का यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा “ये तो एक तरह का बाल विवाह जैसा लग रहा है।” वहीं दूसरे ने कहा “ये हाथी तो बड़ा ही क्यूट है। इसमें हुनर कूट-कूट के भरा है।” फिर दूसरे ने कमेंट किया “ये बहुत ही शानदार नजारा है। आज से पहले मैंने कभी किसी हाथी को ऐसे नाचते हुए नहीं देखा है।”

हालांकि कुछ लोगों ने हाथी को इस तरह नचाने को पशुक्रूरता से भी जोड़ा। जैसे एक यूजर ने कहा “यदि ये हाथी जंगल में जाने के बाद भी नाचे तब देखने में मजा आए। डंडे के सामने तो हर कोई नाचता है।” यहां कहने का तात्पर्य ये है कि इन हाथियों को ऐसा डांस दिखाने के लिए शायद बहुत सख्त ट्रेनिंग दी गई है। शायद इस दौरान डंडे मारा या डराया भी गया है।

देखें वीडियो

वैसे हाथी को शादी या किसी समारोह में इस तरह नचाने को लेकर आपकी क्या राय है?

Back to top button