बॉलीवुड

‘लव बाइट’ की खबर पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बयां की सच्चाई

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार उर्वशी रौतेला आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें, उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है जहां पर उनके खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। पिछले दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें उनके गले पर लव बाइट के निशान दिखाई दे रहा था। ऐसे में फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे थे और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था। अब इसी बीच उर्वशी रौतेला का इस पर जवाब आया है और उन्होंने ट्रोलर्स को एक पोस्ट के माध्यम से करारा जवाब दिया है।

दरअसल, पिछले दिनों तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था जिसमें अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के गले पर लव बाइट का निशान दिखाई दे रहा था। इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे और उन्हें ट्रोल करने लगे। बता दें, वायरल हुए इस वीडियो में उर्वशी रौतेला रेड टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही थी। इसके अलावा उन्होंने हाई पोनी किया हुआ था जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश दिखाई दे रहा था। यूँ तो वीडियो को खूब पसंद किया गया था लेकिन इस दौरान कुछ यूजर्स ने उन्हें भद्दे कमेंट भी किए थे।

urvashi rautela


इसी के जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा कि, “बेहूदा!!!ये मेरी रेड लिपस्ट‍िक है जो मेरे मास्क से फैल गई है। रेड लिप्स मेंटेन करना मुश्क‍िल है किसी भी लड़की से पूछ लो। विश्वास नहीं होता कि वे किसी की भी इमेज को खराब करने के लिए कुछ भी लिख देते हैं खासकर लड़क‍ियों की। आप लोग मेरी उपब्ल‍ियों के बारे में क्यों नहीं लिखते बजाय फेक न्यूज फैलाने के वो भी बस अपने फायदे के लिए।”

urvashi rautela

urvashi rautela

यदि बात की जाए उर्वशी रौतेला की पर्सनल लाइफ के बारे में तो हमेशा ही ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम जोड़ा जाता रहा है। हालांकि बीच में कुछ कारणवश यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। वहीं ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को अपने व्हाट्सएप पर से भी ब्लॉक कर दिया था तो उर्वशी रौतेला भी ऋषभ से अलग हो गई थी। लेकिन इसी बीच भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी एक बार फिर ऋषभ को चीयर करती दिखी थी।

urvashi rautela

वर्कफ़्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही तमिल फिल्म ‘द लीजेंड’ में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो उर्वशी रौतेला इस फिल्म में एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन की भूमिका में दिखाई देंगी। उर्वशी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ और ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे।

Back to top button