बॉलीवुड

पूजा बनर्जी ने छोड़ा कुमकुम भाग्य सीरियल, वीडियो शेयर कर बताई वजह

चर्चित टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी जल्द अपने फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं, लेकिन उससे पहले एक बैड न्यूज़ भी है। जी हां पूजा बनर्जी ने अब कुमकुम भाग्य सीरियल को छोड़ दिया है और ये बात कहीं न कहीं उनके फैंस के लिए बुरी ख़बर है।

Pooja Banerjee

गौरतलब हो कि वो इस धारावाहिक में पूजा, रिया का किरदार निभाती थीं और रिया नामक किरदार को दर्शकों का हमेशा प्यार मिलता रहा, लेकिन पूजा बनर्जी के लिए 21 फरवरी का दिन कुमकुम भाग्य के सेट पर आख़िरी दिन था। ऐसे में आगे वो अब इस शो में नहीं नजर आएंगी।

Pooja Banerjee

बता दें कि पूजा ने शो छोड़ने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की। अक़्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली पूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडिया शेयर किया है और यह वीडियो कुमकुम भाग्य के सेट का है। जिसमें शो की पूरी टीम पूजा बनर्जी को विदाई देता हुआ नजर आ रहा है।

वहीं इस वीडियो में कुमकुम भाग्य के सभी कलाकार पूजा के शो छोड़ने पर इमोशनल होते नजर आएं। इसके अलावा इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने भी मेकर्स और सभी कलाकारों के लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

पूजा ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा कि, “यूनिट हम फिर मिलेंगी… इस खूबसूरत सफर के लिए कुमकुम भाग्य की टीम का शुक्रिया। मेरे प्रेग्नेंसी के दौरान ढेर सारे प्यार और मुझे खास महसूस करवाने के लिए मैं हमेशा आप सभी की आभारी रहूंगी।”

इतना ही नहीं पूजा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, “स्पॉट ब्वॉय, कैमरा डिपार्टमेंट, मेकअप और हेयर डिपार्टमेंट और अन्य जूनियर्स को कभी नहीं भूलूंगी। आप सभी लोग काफी सपोर्टिंग और ख्याल रखने वाले रहे हैं। मैं आप सभी को बहुत प्यार करती हूं।” वहीं मालूम हो कि अपने इस पोस्ट में पूजा बनर्जी ने अपने सहयोगी कलाकारों को टैग करते हुए उनको आभार भी प्रकट किया है।

Pooja Banerjee

प्रेग्नेंसी की वजह से छोड़ा शो…

जैसा कि आप वीडियो में देख पा रहें हैं कि पूजा की विदाई पार्टी में सभी भावुक हो रहें है। तो स्वाभाविक सी बात है कि किसी विवाद वग़ैरह के कारण तो पूजा शो को छोड़ नहीं रहीं। हां बशर्तें कि शुरुआत में हमनें एक गुड़ न्यूज़ का जिक्र किया और वो गुड़ न्यूज़ यही है कि पूजा बनर्जी मां बनने वाली हैं और एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का ये आखिरी महीना चल रहा है।

ऐसे में उन्होंने शो से ब्रेक लिया है। वहीं आखिर में बताते चलें कि पूजा बनर्जी ने टीवी के कई सुपरहिट शो किए हैं और इंडस्ट्री में अब तक उन्होंने इन शो की बदौलत अपना नाम बना लिया है। अब तक पूजा की झोली में आए शो की बात करें तो इस लिस्ट में ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम’, ‘घर आजा परदेसी’, ‘चंद्रनंदिनी’, ‘दिल ही तो है’ और ‘कसौटी जिंदगी की-2’ शामिल है और मार्च महीने में पूजा के घर नन्हा मेहमान आ सकता है।

Back to top button