बॉलीवुड

रियल लाइफ में अभिनेत्रियों से भी स्टाइलिश है TV की सास, देखें इनका ग्लैमरस अंदाज :PICS

टीवी सीरियल्स में सास की एक अहम भूमिका होती है। सास बहू की नोक झोंक और मीठी तकरार से टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्रियां निजी जिंदगी में काफी स्टाइलिश है। जहां सुनहरे पर्दे पर तो यह देसी अंदाज में दिखाई देती है, वहीं रियल लाइफ में यह काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश रहती है।

आज हम आपको बताने जा रहे टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में जो सीरियल्स में तो सास के किरदार में नजर आती है, लेकिन रियल लाइफ में ये काफी हसीन है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाती रहती है। आइए जानते हैं कौन सी है ये अभिनेत्रियां?

स्मिता बंसल

smita bansal

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी की सासू मां का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री स्मिता बंसल ने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। जहां स्मिता बंसल ने सास के किरदार से एक अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं रियल लाइफ में वह अभी तक कुंवारी है। स्मिता बंसल रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है और सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी फोटो शेयर करती रहती है।

अनिता राज

anita raj

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अभिनेत्री अनिता राज ने सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में एक सास का किरदार निभाया है। लेकिन अनिता राज काफी ग्लैमरस और फिट है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है।

कृतिका देसाई

kritika desai

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी अभिनेत्री कृतिका देसाई ने भी कई सीरियल्स में सास का किरदार निभाया है। जहां ऑनस्क्रीन कृतिका देसाई देसी लुक में नजर आती है तो वही असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

स्वाति चिटनिस

swati chitnis

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कई साल से अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रही अभिनेत्री स्वाति चिटनिस ने भी सास के किरदार निभाया है। सीरियल में वह दादी मां के किरदार में नजर आ रही है लेकिन असल जिंदगी में स्वाति चिटनिस काफी ग्लैमरस है।

शुभावी चोकसी

subhavi chokse

टीवी के मशहूर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में प्रिया के साथ बनी अभिनेत्री शुभावी चोकसी ने इससे पहले भी कई सीरियल्स में काम किया है। इस सीरियल में उन्हें सास के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन रियल लाइफ में शुभावी चोकसी काफी ग्लैमरस है।

नियती जोशी

niyati joshi

पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नियती जोशी ने सास का किरदार निभाया है। लेकिन रियल लाइफ में वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में रहना पसंद करती है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अल्पना बुच

alpana buch

सीरियल ‘अनुपमा’ में बा के किरदार में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री अल्पना बुच पहले भी कई सीरियल्स में दिखाई दे चुकी है। बता दें, अल्पना रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है और वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। इतना ही नहीं बल्कि अल्पना बुच सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Back to top button