बॉलीवुड

गोद भराई में बेहद खूबसूरत नजर आईं काजल, झलक रही मां बनने की खुशी, PHOTOS

बॉलीवुड अदाकारा काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारियों से गूंजने वाला है। काजल ने नए साल के मौके पर ही अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में गोद भराई की तस्वीरें शेयर की थी।

लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी काजल

गोदभराई के मौके पर अदाकारा काजल अग्रवाल ने अपने पति गौतम किचलू के साथ जमकर पोज दिए। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। बेबी शॉवर के मौके पर काजल अग्रवाल रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं। सिर पर पल्लू रखे काजल के चेहरे पर खुशी और ग्लो देखने को मिला।

काजल की जिंदगी का बेहद खास दिन

दरअसल, ये दिन काजल की जिंदगी का सबसे ख़ास दिन था। इस मौके पर जिंदगी के स्पेशल डे पर उनके पति गौतम उनके साथ बैठे दिखे। बेबी शॉवर की रस्म में परिवार और चंद करीबी दोस्त शामिल हुए थे। सारी रस्मे पूरी होने के बाद काजल और गौतम पिक्चर्स क्लिक कराते हुए भी देखे गये।

दुनियाभर से मिल रहे प्यारभरी बधाइयां

इन तस्वीरों में काजल का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। वहीं, गौतम भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। साड़ी पहनी प्रेगनेंट काजल को अपनों से खूब प्यार मिला, जिसका सबूत इन प्यारी तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। काजल की इन तस्वीरों पर उन्हें दुनियाभर से प्यार भरे मेसेज आए।

नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार

बेबी शॉवर में शामिल हुए लोगों ने काजल को इन तस्वीरों में टैग किया है, जिसे काजल एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट किया है। खुशियों भरी ये तस्वीरें देखने के बाद बस इंतजार है, तो काजल के घर नन्हे मेहमान के आने का। काजल और गौतम की खुशी देख कर लगा रहा है कि वो भी इस लम्हे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

2020 में काजल-गौतम की हुई थी शादी

बता दें 30 अक्टूबर 2020 को काजल अग्रवाल और गौतम किचल ने सात फेरे लिए थे और एक-दूजे के साथ सात जन्म बिताने का वादा किया था। कपल की वेडिंग में चंद करीबी लोग ही शामिल हुए थे। काजल अग्रवाल अभी बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये लोगों के करीब बनी हुई हैं।

काजल अग्रवाल ने पूरे किये 21 मिलियन फॉलोअर्स

प्रैग्नेंसी की खुशखबरी देने के बाद से ही एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं और अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

Back to top button