बॉलीवुड

जब अपने जेठ पर भड़क गई थीं मलाइका अरोरा, कहा- मुझे सलमान खान ने नहीं बनाया, मैं ..

मलाइका अरोरा ने अपने बेहतरीन डांस से इंडस्ट्री में पहचान बनाई हैं. आज के समय में वे फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करती हुई नज़र आती हैं. 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोरा किसी 28 साल की लड़की की तरह दिखती हैं. वैसे आपको बता दें कि मलाइका अपने निजी जीवन को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रही हैं.

malaika arora

 

इस बात से हर कोई वाकिफ़ है कि मलाइका कई सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं जबकि इससे पहले वे अभिनेता अरबाज खान की पत्नी बनी थीं. उन्होंने अरबाज खान से शादी की थी लेकिन शादी के 19 सालों के बाद दोनों अलग हो गए थे.

malaika arora

वैसे आज हम आपको मलाइका की निजी ज़िंदगी के बारे में नहीं बता रहे हैं हम तो आपको सलमान और मलाइका से जुड़ी एक ख़ास बात के बारे में बता रहे हैं. एक बार भड़कते हुए मलाइका ने यह कह दिया था कि सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है बल्कि मैं सेल्फ मेड हूं. तो आइए जानते है कि माजरा क्या है.

malaika arora

इस मामले की शुरुआत ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय अभिनेत्री राखी सावंत के एक बयान से हुई थी. दरअसल एक बार राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने यह बयान दिया था कि, ”मलाइका को लोग सलमान खान से उनके कनेक्शन के चलते ‘आइटम गर्ल’ कहकर नहीं बुलाते हैं”.

malaika arora

मलाइका को शायद राखी की बात पसंद नहीं आई थी. राखी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मलाइका ने भड़कते हुए कहा था कि, ”इस हिसाब से तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में होना चाहिए और हर उस सॉन्ग का हिस्सा होना चाहिए जिसमें सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस रहता है. सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है बल्कि मैं सेल्फ मेड महिला हूं”.

malaika arora

बता दें कि सलमान खान मलाइका के जेठ रह चुके हैं. सलमान के छोटे भाई यानी कि अरबाज खान से मलाइका ने शादी की थी. दोनों कलाकार पहली बार साल 1993 में मिले थे . दोनों की मुलाकात एक कॉफी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों कलाकार इसके बाद लगातार मिलते रहे.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका और अरबाज लगातार मिलते रहे और फिर दोनों दोस्त बन गए. जल्द ही दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया. दोनों ने साल 1993 से लेकर साल 1998 तक यानी कि कुल पांच सालों तक एक दूजे को डेट किया और फिर अपने प्यार भरे रिश्ते को नया नाम दे दिया.

arbaaz khan and malaika arora

साल 1998 में मलाइका और अरबाज खान ने शादी कर ली थी. दोनों की शादी दो बार हुई थी. एक शादी मुस्लिम धर्म और एक शादी क्रिश्चियन रीति रिवाजों के अनुसार हुई थी. शादी के बाद दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम अरहान खान है जो कि अब 19 साल का हो चुका है. अरहान का जन्म नवंबर 2002 में हुआ था.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका और अरबाज की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी और दोनों की गिनती कभी हिंदी सिनेमा के पावर कपल के रूप में होती थी हालांकि दोनों का रिश्ता टूटा तो सब कुछ खत्म हो गया. दोनों ने साल 2017 में तलाक लेकर अपनी 19 साल पुराणी शादी तोड़ ली थी. कपल के इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया था.

तलाक के बाद से ही मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों का रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं है. वहीं अरबाज भी जॉर्जिया के साथ रिश्ते में है.

Back to top button