समाचार

दुल्हन के पास बारात की जगह आई मौत की खबर: दूल्हे समेत 9 बारातियों की दर्दनाक मौत, इलाके में मातम

वधु पक्ष के यहां बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी। कुछ घंटों में ही बारात पहुंचने वाली थी। लेकिन बारात पहुंचने से पहले ही वहां मौत की खबर आ गई। पता चला कि नदी में दूल्हे की कार गिर गई जिसमें दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत गई है। एमपी के उज्जैन में. राजस्थान से आ रही बारात का इंतजार कर रहे लोग इस खबर से सन्न रह गए। दुल्हन के घर देखते-देखते खुशियां मातम में बदल गईं।

इस हादसे में दूल्हे अविनाश की भी मौके पर मौत हो गई। कार के पानी में गिरने के बाद दूल्हे का साफा पानी में तैरता हुआ मिला। जानकारी के अनुसार राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा से बारात कार और अन्य वाहनों में उज्जैन जा रही थी। दूल्हा जिस कार में बैठा था वह कार कोटा के नयापुरा स्थित चंबल की छोटी पुलिया पर असंतुलित होकर चंबल नदी में गिर गई। अभी तक दूल्हा सहित 9 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं।

उज्जैन से करीब 262 किमी की दूरी पर यह हादसा हुआ है। बारात को करीब 9 बजे उज्जैन पहुंचना था। दुल्हन के परिजन और रिश्तेदार बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे थे तभी ये मनहूस खबर आ गई। पुलिस के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि स्पीड में होने से कार असंतुलित होकर नदी में गिरी है।

इस हादसे में दूल्हे सहित 9 बारातियों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और निगम के गोताखोरों की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। हादसे के बाद कार को क्रेन से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद दूल्हे का साफा पानी पर तैरता नजर आया। परिजनों के अनुसार मृतकों में दूल्हा अविनाश वाल्मिकी भी शामिल है।

परिजनों के अनुसार कार में दूल्हे अविनाश के साथ दोस्त और कुछ रिश्तेदार शामिल थे। इनके साथ बारातियों की एक बस भी आ रही थी। इस बस में 70 लोग सवार थे। बारातियों से भरी बस आगे निकल आई थी। इस दर्दनाक हादसे के बाद दुल्हे और दुल्हन दोनों घरों और इलाकों में मातम पसरा है।

Back to top button