बॉलीवुड

तेज बुखार और पीरियड्स में भी नहीं रुकी ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग, रवीना ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। एक समय पर रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया करती थी और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। फिर चाहे वह सुपरस्टार गोविंदा हो, सनी देओल हो, सुनील शेट्टी हो या फिर अजय देवगन हो। वहीं अक्षय कुमार के साथ काम करने के बाद रवीना टंडन का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा।

raveena tandon

कहा जाता है कि काफी लंबे समय तक रवीना और अक्षय कुमार ने एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन इसके बाद उनकी जिंदगी में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आ गई जिसके चलते उन्होंने रवीना टंडन को टाटा-बाय बाय बोल दिया था। बता दें, रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। वहीं फिल्म ‘मोहरा’ के बीच इन दोनों का प्रेम परवान चढ़ा था।

raveena tandon

इसी फिल्म का एक गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ आज भी दर्शकों के बीच धमाका कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इस गाने के रिलीज होने के बाद रवीना टंडन नेशनल क्रश बन गई थी। लेकिन इस गाने के पीछे की शूटिंग काफी मुश्किल हालातों में की गई थी जिसका खुलासा हाल ही में अभिनेत्री रवीना टंडन ने किया।

raveena tandon

गाना टिप टिप बरसा पानी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री खूब पसंद किए गई थी। आज भी लोग इस गाने पर जमकर डांस करते हैं और इसे रवीना टंडन का आईकॉनिक गाना माना जाता है। कहा जाता कि इस गाने की शूटिंग करने के दौरान रवीना टंडन को तेज बुखार था, लेकिन फिर भी उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया।

raveena tandon

पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने बताया कि, ”गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग 4 दिनों तक चली थी। इस गाने की शूटिंग एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हो रही थी। जहां सब जगह पत्थर पड़े हुए थे, जिस पर उन्हें डांस करना था। शूटिंग के दौरान मुझपर पर टैंकर से पानी डाला गया था, जो काफी ठंडा था।

इसकी वजह से मुझे तेज बुखार आ गया था। शूटिंग के दौरान बुखार होने के साथ-साथ मैं पीरियड से भी गुजर रहीं थीं। ऐसे में पानी में शूट करना काफी मुश्किल हो गया था।” हालांकि रिलीज के बाद इस गाने के जरिए रवीना काफी पॉपुलर हो गई थी।

raveena tandon

बता दें, इसी फिल्म में काम करने के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूजे के करीब आए थे। हालांकि कुछ दिन डेट करने के बाद इनका रिश्ते का दर्दनाक अंत हुआ। फिर अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी रचा ली तो वहीं रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थदानी के साथ शादी रचाकर अपना घर बसा लिया।

Back to top button
?>