बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार बोल्ड लुक में दिखीं यामी गौतम, Latest Photos में ढाया कहर

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम को आज भला कौन नहीं जानता। विज्ञापन से टीवी और टीवी से निकलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली यामी गौतम का नाम आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। यामी की अदाकारी को काफी पसंद किया जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

अक्सर नो मेकअप लुक में रहने वाली यामी गौतम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

इन दिनों यामी गौतम अपनी फिल्म ‘अ थर्सडे’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में यामी गौतम बीज कलर के पेंट के साथ सेम कलर का टॉप पहने हुए नजर आ रही है। इस टॉप के एक शोल्डर पर ब्लैक कलर का स्ट्रेप है जो उनकी ड्रेस में स्टाइलिश लुक लेकर आ रहा है। वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यामी गौतम अलग अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रही है और वह हर एक पोज में कहर ढा रही है।

 

बता दें, यामी गौतम का फैशन स्टेटमेंट बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों से काफी अलग है। वह अक्सर ही थोड़ा हटकर ड्रेस पहनना पसंद करती है। अब हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट कराया है वह भी काफी स्टाइलिश है और उसमें वह काफी डेशिंग लुक दिखाई दे रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए यामी गौतम ने बालों को खुला रखा है जो इनकी खूबसूरती और भी बढ़ा रहे हैं।

yami gautam

इसके अलावा यामी गौतम ने एक रेड कलर की ड्रेस में भी अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद हसीन नजर आ रही है। शोल्डरलेस ड्रेस पहने हुए यामी गौतम दुपट्टे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

बता दे, यामी गौतम ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘एक्शन जैकसन’, ‘बदलापुर’, ‘भूत पुलिस’, ‘बाला’, ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘सरकार’, ‘काबिल’, ‘जुनूनियत’ और ‘सनम रे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों यामी गौतम की फिल्म ‘आ थर्सडे’ तहलका मचा रही है। बता दें, इस फिल्म में यामी गौतम ने स्कूल की टीचर नैना जयसवाल की किरदार में दिखाई देंगी जो बच्चों से बहुत प्यार करती है।

यामी गौतम के अलावा फिल्म में अभिनेत्री नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया जैसे मशहूर कलाकार नजर आएंगे। इसके अलावा भी यामी गौतम ‘दसवीं’, ‘ओ माय गॉड’ और ‘लॉस्ट’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

yami gautam

Back to top button