समाचार

बर्थडे केक काटने के दौरान पति-पत्नी में हुई बहस, सुबह फांसी पर लटकी मिली पत्नी की लाश

नोएडा के सेक्टर-119 से सुसाइड का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जन्मदिन की खुशियां पलभर में ही दुखों में बदल गईं। जानकारी के मुताबिक, पत्नी के जन्मदिन पर केक काटते ही पति और पत्नी में झगड़ा हो गया। इसके बाद पत्नी ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस मौके पर पहुंच गई, और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

‘आज तक’ की रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला नोएडा की सेक्टर-119 में मौजूद हाईप्रोफाइल एल्डिको आमंत्रण सोसायटी का है। यहां पर सोनम सिंह नाम की महिला अपने पति उत्तम कुमार के साथ रहती थी। मृतक महिला के पति एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर है और दोनों को एक 10 साल का बेटा भी है।

केक काटने दौरान हुई दोनों में बहस

शुक्रवार को सोनम का जन्मदिन था, लिहाजा गुरुवार की रात 12 बजे केक काटने का प्रोग्राम था। केक काटने के दौरान ही पत्नी का पति उत्तम के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया और सोनम अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह बाहर नहीं आई और पति ने आवाज लगाई। लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

फिर पति उत्तम ने किसी तरह से दरवाजा खोला तो देखा कि उनकी पत्नी पंखें से लटकी हुई है। तुरंत ही उन्होंने मदद के लिए पुलिस और पड़ोसियों को बुलाया।

पुलिस कर रही जांच 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस सोनम के पति से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर खुदकुशी की नौबत क्यों आई। इस घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button