बॉलीवुड

जब सपना चौधरी ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोलते हुए छलका दर्द, कहा- ‘मैं अपना शरीर नहीं दिखा सकती’

हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी ने अपने लटकों-झटकों से ख़ास और बड़ी पहचान बनाई हैं. एक बेहतरीन डांसर होने के साथ ही सपना चौधरी गायिका भी हैं. सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपनी लगन और कड़ी मेहनत से उन्होंने ख़ास और अलग मुकाम हासिल किया है.

सपना चौधरी ने बिना किसी बात की परवाह के स्टेज पर नाचना शुरू किया था. देखते ही देखते इस काम ने उन्हें काफी लोकप्रिय कर दिया और अब वे किसी बॉलीवुड कलाकार की तरह पहचान रखती हैं. वे आज एक शानदार जीवन जीती है और वे करोड़ों रुपयों, आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन है.

सपना चौधरी ने टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी जगह बनाई है. हालांकि उनका दर्द कभी काम न मिलने को लेकर भी छलका था. एक बार उन्होंने अपने दिल के दर्द को सबके साथ साझा किया था. उन्होंने उस वजह का ख़ुलासा किया था जिस वजह से उन्हें तब काम तक नहीं मिल रहा था.

sapna chaudhary

सपना ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”जल्द ही उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल पूरे होने वाले हैं. वो अब हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करना चाहती हैं. अभी वो अपने क्षेत्र में ही काम करती हैं. ऐसे में उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का ज्यादा खास मौका मिल नहीं पाया”.

sapna choudhary

सपना ने आगे कहा था कि, ”मैं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती हूं जिसमें मेरा शरीर नज़र आए. ना ही मैं जबरदस्त अंग्रेजी बोल सकती हूं. मेरे लिए यही बातें अब मुश्किल खड़ी करती हुई दिखाई दे रही हैं”.

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ”मैंने देखा है कि मुंबई में लोग तभी बात करते हैं जब उन्हें कोई काम होगा. वहीं इंडस्ट्री में भी कई ऐसे लोग है जो खूब जज करते हैं. उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है कि उनकी पहचान की वजह से उन्हें डिजाइनर ड्रेस तक नहीं दी गई. मैं नहीं जानती कि मैं कितने समय तक इंडस्ट्री में रह सकती हूं लेकिन आज जो भी मैं हूं केवल अपनी परफॉर्मेंस के कारण हूं”.

बता दें कि सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा एके रोहतक शहर में हुआ था. वे शादीशुदा है और एक बेटे की माँ भी हैं. उन्होंने वीर साहू से शादी की थी. सपना ने नानू की जानू, भांगओवर और वीरे की वेडिंग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम गर्ल के रुप में डांस भी किया है.

Back to top button