बॉलीवुड

अभिनेत्री काव्या थापर को मुंबई पुलिस ने नशे की हालत में किया गिरफ्तार, लगाया ये गंभीर आरोप

तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री काव्या थापर को शुक्रवार यानी आज 18 फरवरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री काव्या थापर को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनपर नशे की हालत में कार चलाने का आरोप लगाया गया है।

Kavya Thapar arrested

इतना ही नहीं ख़बरों के मुताबिक जिस वक्त काव्या नशे की हालत में गाड़ी चला रही थी। उस दौरान उन्होंने एक व्यक्ति की गाड़ी को पीछे से ठोकर भी मारी। जिसके बाद उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोका तो उन्होंने पुलिस के साथ भी हाथापाई की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

Kavya Thapar arrested

मालूम हो कि काव्या मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों की एक्ट्रेस हैं और इनका जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था। इसके अलावा काव्य के निजी जीवन की बात करें तो इन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पूरी की है। जिसके बाद इन्होंने आगे की पढ़ाई ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज से की है।

Kavya Thapar arrested

वहीं बता दें कि काव्या हिंदी की एक शॉर्ट फिल्म ‘तत्काल’ में सबसे पहले नजर आई थीं। जिसके बाद इन्होंने कई बड़े ब्रांड जैसे पतंजलि, मेक माइ ट्रिप के लिए विज्ञापन भी किया है और इनकी पहली तेलुगु फिल्म ‘Ee Maaya Peremito’ थी जोकि 2018 में रिलीज हुई। फिर इन्होंने 2019 में तमिल फिल्म ‘मार्केट राजा एमबीबीएस’ में भी एक्टिंग की थी और हालिया दौर में वो विजय एंटनी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

आख़िर में बताते चलें कि काव्या अपने हॉट फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनका हॉट अंदाज देखने को मिल जाता है। वहीं मालूम हो कि इस मामले में जुहू पुलिस ने बताया की एक्ट्रेस ने एक पांच सितारा होटल से बाहर निकलते ही पीछे से एक कार को टक्कर मार दी थी। इसके बाद जब कार के मालिक ने उन्हें रोका तो एक्ट्रेस ने सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया।

जिसके बाद जुहू थाने की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद नशे में धुत एक्ट्रेस ने पहले तो अधिकारी को गलियां दी और जब उन्हें रोका गया तो एक्ट्रेस मारपीट पर उतारू हो गईं। जिसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं अरेस्ट करने के बाद एक्ट्रेस को मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट पेश किया गया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Back to top button