समाचार

भाई-बहन के मजाक में देखते-देखते चली गई जान, बहन ने देखा भाई की दर्दनाक मौत का लाइव VIDEO

छत्तीसगढ़ के जशपुर में मजाक-मजाक में एक ऐसी दर्दनाक मौत हो गई कि पीड़ित परिवार ही नहीं आसपास वाले लोग भी घटना के बाद शॉक्ड हैं। इस घटना में पांच बहनों का इकलौता भाई अपनी बहन से बात करते-करते मजाक करने लगा और इसी मजाक में उसकी जान चली गई।

 भाई ने बहन को किया वीडियो कॉल

mobile in hand

पांच बहनों के इकलौते भाई ने अपनी एक बहन को रात 11 बजे वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल पर उसने बहन को बताया कि वो आत्महत्या करने जा रहा है। ये बात सुनकर बहन के होश उड़ गए, उसने उसे ऐसा कुछ भी करने से मना किया। बताया जा रहा है कि इसके बाद भाई ने कहा कि वो मजाक कर रहा है। उसने कहा कि सुसाइड कैसे करते हैं, ये देखो. इसके बाद पंखे से लगे फंदे को खुद के गले में लटका दिया। इसी बीच अचानक ही नीचे से कुर्सी खसक गई। ये देख बहन ने तत्काल अपने पड़ोसियों को कॉल किया। पड़ोसी दीवार फांद कर घर में प्रवेश किए तो देखा की युवक की जान जा चुकी थी।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलाईटांगर वार्ड नंबर -11 में। यहां रिजवान खान की मौत फांसी के फंदे पर लटकने के कारण हो गई है। घटना बीते बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है। युवक पांच बहनों का इकलौता भाई था। घटना की सूचना के बाद पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार की रात 9 बजे रिजवान ने अपने पिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों को बस स्टॉप पर ड्रॉप किया, वे रायपुर के लिए रवाना हुए थे।

भाई ने देर रात वीडियो कॉल किया

परिवार के बाकी सदस्यों को बस स्टॉप छोड़ने के बाद घर लौटने के बाद रिजवान ने रात करीब 11 बजे अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया और फांसी पर लटक कर आत्महत्या करने की बात कही। बात-बात में ही अचानक उसकी कुर्सी खिसक गई। इधर बेटे की मौत की खबर के बाद परिवार के लोग आधे रास्ते ही वापस जशुपर के लिए लौट गए।

गुरुवार को पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और अंतिम संस्कार के लिए वापस परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में रिजवान से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। घटना की चश्मदीद गवाह उसकी बहन है, जिसने वीडियो कॉल पर उसकी मौत होते देखा।

Back to top button