बॉलीवुड

सलमान खान की बहन अर्पिता ने ख़रीदा 10 करोड़ का आलीशान घर, कभी सड़क पर इस हाल में मिली थी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान ‘खान फैमिली’ की जान है। सलमान खान के परिवार ने उन्हें इतना प्यार दिया है कि कभी अर्पिता को यह महसूस नहीं होने दिया कि वह एक अनाथ है। बचपन से लेकर अब तक अर्पिता खान को खूब प्यार मिला है, वहीं सलमान खान की वह सबसे लाडली है।

गौरतलब है कि अर्पिता खान ने अभिनेता आयुष शर्मा से शादी रचाई है। हालांकि इससे पहले आयुष शर्मा फिल्मों में काम नहीं करते थे। अर्पिता खान से शादी रचाने के बाद ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

arpita khan

अर्पिता और आयुष शर्मा दो बच्चों के माता-पिता है और अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। इसी बीच अर्पिता खान ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ बताई जा रही है।

रिपोर्ट की मानें तो अर्पिता खान की नई प्रॉपर्टी बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर स्थित है और 750 वर्ग फुट में फैला हुआ है, जिसमें 4 कार आराम से पार्किंग की जा सकती है। कहा जा रहा है कि अर्पिता खान शर्मा ने इस घर के लिए करीब 40 रुपए स्टैंप ड्यूटी के रूप में दे दिए हैं। बता दें, अर्पिता खान के इस नए घर में 3 और 4 बीएचके उपलब्ध है।

arpita khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्पिता खान सलीम खान की गोद ली हुई बेटी है। कहा जाता है कि एक बार सलीम खान अपनी पत्नी हेलेन के साथ सुबह सुबह घूमने जा रहे थे, तभी सड़क पर एक औरत मरी हुई हालत में पड़ी थी। उसके पास एक छोटी सी बच्ची रो रही थी।

ऐसे में सलीम खान ने फैसला किया कि वह इस बच्ची का पालन पोषण करेंगे और सड़क से उठा कर उसे अपने घर ले आए। इसके बाद इस बच्ची को बहुत ही खूबसूरत तरीके से पाला पोसा और आज अर्पिता खान मशहूर सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल है।

arpita khan

रिपोर्ट की मानें तो अर्पिता ने लंदन कॉलेज ऑफ़ फैशन शो फैशन मार्केटिंग और मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त की है। इसके बाद एक पार्टी में उनकी मुलाकात आयुष शर्मा से हुई। दोनों को एक कॉमन दोस्त ने मिलवाया था। कहा जाता है कि, आयुष को अर्पिता से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और शादी के बंधन में बंध गए।

arpita khan

बता दें, अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी रचाई। अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता है। बेटे का नाम आहिल है और बेटी का नाम आयात है। दोनों की सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। अर्पिता के पति आयुष शर्मा कुछ महीने पहले आई फिल्म ‘अंतिम द फ़ाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। इसके अलावा भी वह जल्द ही नई फिल्म में दिखाई देंगे।

arpita khan

बात दें, अर्पिता भाई सलमान खान को अपने पिता की तरह मानती है। एक इंटरव्यू के दौरान अर्पिता ने कहा था कि, ‘मैं सोहेल भाई के ज्यादा करीब हूं। हम दोनों लगभग साथ में बड़े हुए हैं l हमारी मस्ती चलती रहती है l सलमान भाई के लिए मेरे दिल में बहुत प्यार और सम्मान हैl वह मेरे लिए पिता की तरह है।”

arpita khan

Back to top button