बॉलीवुड

बिस्तर पर उल्टी लेटी जान्हवी कपूर की तस्वीरें आई सामने, इस हाल में दिखीं श्रीदेवी की बेटी

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर जान्हवी ने अपनी अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग बना रखी है और वे अक्सर यहां पर अपने हुस्न का जादू फैंस पर चलाती रहती हैं.

janhvi kapoor

हाल ही में जान्हवी कपूर ने काले रंग के कपड़ों में अपनी कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी जबकि अब वे सफ़ेद रंग के कपड़ों में हॉट और बोल्ड पोज देकर फैंस के होश उड़ा रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि जान्हवी बिस्तर पर पेट के बल लेटकर कातिलाना पोज दे रही हैं.

janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर जान्हवी की ये हाल ही की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही हैं और इन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बिस्तर पर उल्टी लेटी हुई जान्हवी को देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं. जो भी इन तस्वीरें को देख रहा है वो कमेंट किए बोना खुद को रोक नहीं पा रहा है.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर ने हाल ही में इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. जान्हवी ने सफ़ेद रंग के कपड़े पहनकर इंस्टाग्राम से कुल पंच तस्वीरें साझा की हैं. हर तस्वीर में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है. अभिनेत्री का एटीट्यूड हर किसी को आकर्षित और प्रभावित कर रहा है.

janhvi kapoor

आप देख सकते है कि इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर बिस्तर पर लेटकर अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. कभी वे हाथ के ऊपर सिर
रखती हुई नज़र आ रही हैं तो कभी अपने बालों में हाथ फहराती हुई नजर आ रही हैं. समाचार लिखे जाने तक जान्हवी की इन तस्वीरों को करीब 7 लाख लोगों ने पसंद किया था.

जान्हवी कपूर की तस्वीरों पर फैंस के लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस के साथ ही इस पर सेलेब्स भी ख़ूब कमेंट्स कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इन पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और आकांशा रंजन कपूर जैसी हस्तियों के अलावा और भी कई सेलेब्स के कमेंट्स आए हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि, ”आपसे कल बात करुंगी”.

janhvi kapoor

वहीं फैंस ने भी अपनी चहेती जान्हवी के लिए कमेंट्स करके प्यार बरसाया है. सफ़ेद रंग की ब्रालेट और मेकअप में जान्हवी को देखने के बाद एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा हैं कि, ”आप पास मेरा नंबर ही नहीं हैं तो कैसे कॉल करोगी’. वहीं इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि, ”कभी भी कॉल मत करना”. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”कृपया कॉल करें. तो मैं आपका कॉल लेने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा”.

janhvi kapoor

बता दें कि इससे ठीक पहले जान्हवी ने काले रंग के कपड़ों में भी अपनी बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा की थी. आईने के सामने जान्हवी कपूर कातिलाना पोज दे रही थी. तब भी उन्होंने अलग-अलग पोज के साथ अपनी कई हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी.

janhvi

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिग्गज़ और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी एवं मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनकी यह फिल्म हिट रही थी.

janhvi kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जान्हवी की आने वाल्की फिल्मों में ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना’ शामिल हैं. ‘गुड लक जेरी’ के निर्देशक सिद्धार्थ सेन गुप्ता हैं वहीं ‘दोस्ताना’ करण जौहर की फिल्म है.

janhvi kapoor

Back to top button