बॉलीवुडविशेष

आसमानी फ्रॉक पहने हंस रही ये बच्ची अब बन गई है साउथ फिल्मों की सुपर स्टार, आपने पहचाना क्या?

साउथ फिल्म इंड्रस्टी यानि टॉलीवुड में भी कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने पूरे देश में नाम कमाया हुआ है। अगर साउथ की अभिनेत्रियों की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत हैं और अपनी बेजोड़ एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

आज हम आपको एक ऐसी हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जो साउथ फिल्मों की सुपर स्टार है। वैसे तो आप इनको पहचानते होंगे लेकिन क्या आप उनके बचपन की इस तस्वीर में पहचान सके जिसमें वो आसमानी रंग की टॉप पहने हुए हंस रही है। अगर आपका जवाब न है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये अभिनेत्री कौन है जो हिट फिल्में देती हैं।

ये एक्ट्रेस है वो क्यूट बच्ची

हम जिस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर दिखाकर आपको पहचानने को कह रहे हैं, वो कोई और नहीं सामन्था रुथ प्रभु (SAMANTHA RUTH PRABHU) है। जी हां सामन्था साउथ फिल्मों का वो नाम है जो फिल्म के हिट होने की गारंटी रहता है। उनकी बेजोड़ एक्टिंग की टॉलीवुड ही नहीं, बॉलीवुड भी कायल है। वो जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही टेलेंटेड भी हैं।

samantha

जिस फोटो को हमने आपको दिखाया, वो उनके बचपन की फोटो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इसमें उनके फैन्स लोगों से हीरोइन को पहचानने का चैलेंज दे रहे थे। हालांकि आसमानी रंग की फ्रॉक पहनी बेबी सामन्था को पहचानना काफी मुश्किल है।

चेन्नई में पढ़ी-लिखी हैं सामन्था

samantha

सामन्था इस समय 35 साल की हैं। उनका जन्म 28 अप्रैल 1987 को हुआ था। साउथ की ये एक्ट्रेस चेन्नई में ही पली बढ़ी है। इनके पिता तेलगु थे जबकि माता तमिल थीं। इसी वजह से सामन्था को तमिल के साथ ही तेलगु भाषा भी बखूबी आती है।

वैसे सामन्था खुद को तमिल कहलाना ज्यादा पसंद करती हैं। उन्होंने अपनी इंटर तक की पढ़ाई होली एंजल्स एंगलो स्कूल से की है। इसके बाद सामन्था ने चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज से बी कॉम की डिग्री हासिल की है।

सामन्था के दोनों भाई करते हैं नौकरी

सामन्था के परिवार की बात करें तो माता पिता के अलावा उनके दो भाई हैं। दोनों भाई उनसे बड़े हैं। बड़ा भाई डेविड और छोटा भाई जोनाथन दोनों ही नौकरी करते हैं। डेविड जहां मीडिया में है तो जोनाथन  बीपीओ में काम करता है। सामन्था ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में ये माया चेसावे से की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और देखते ही देखते सुपर स्टार बन गईं।

हाल ही में हुआ है तलाक

naga chaitanya and samantha ruth prabhu

सामन्था जितनी हिट फिल्मों में रही, उतनी ही फ्लॉप अपनी शादी में हो गई। उन्होंने सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या से साल 2017 में प्रेम विवाह किया था। दोनों ही एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

ये शादी हैदराबाद की चंद बड़ी शादियों में शुमार की जाती है। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका और दोनों ने चार साल के बाद ही साल 2021 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद वो अवसाद में भी चली गई थीं।

करोड़ों में है एक मूवी की फीस

सामन्था के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। वो इस समय भी कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। उनके पास 100 करोड़ के आसपास की प्रॉपर्टी है। वहीं सालाना भी वो 8 करोड़ रुपए कमा लेती हैं। वहीं हर फिल्म के लिए उनकी फीस 3 से 4 करोड़ रुपए है। उनकी हिट मूवीस की बात करें तो ‘मक्खी’ से लेकर ‘अ आ’ जैसी फिल्में तो लोग आज तक देखना पसंद करते हैं।

Back to top button
?>