बॉलीवुड

फिर से दिखा करीना का फूला पेट, देखकर लोग बोले- तैमूर और जहांगीर के बाद बाबर की तैयारी है क्या?

भारत में लोगों के अंदर बॉलीवुड को लेकर खूब क्रेज दिखाई पड़ता है। खासकर इसमें काम करने वाले सितारों को लेकर उनकी दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। लोग स्टार्स की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। वहीं उनकी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी में दिलचस्पी दिखाते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया के इस जमाने में फिल्मी सितारें जहां भी जाते हैं फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर और वीडियो क्लिक करने पहुँच जाते हैं।

जब भी कोई सेलिब्रिटी पब्लिक में आता है तो अपनी अपीयरेंस को लेकर भी ज्यादा जागरूक रहता है। उसे पता होता है कि उसका लुक और फिटनेस करोड़ों फैंस नोटिस करेंगे। इसलिए अधिकतर सितारें खुद को हमेशा फिट रखते हैं। जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। खान पान पर भी कंट्रोल रखते हैं। एक जमाने में करीना कपूर भी कुछ ऐसी हुआ करती थी।

फूली-फूली नजर आई करीना कपूर

कुछ सालों पहले करीना अपने जीरो फिगर को लेकर चर्चा में हुआ करती थी। हर कोई उनकी पतली कमर देख जलता था। सोचता था काश हमारी भी ऐसी स्लिम ट्रिम वेस्ट लाइन हो। लेकिन वर्तमान में करीना फिटनेस और खान पान को लेकर लापरवाह हो गई हैं। उनकी कमर फैलकर कमरा हो गई। उनका पेट फुला हुआ दिख रहा है। आलम ये है कि कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल कर ये तक बोल दिया कि आप फिर से प्रेग्नेंट हैं क्या?

दरअसल करीना हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच करने गई थी। जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान करीना ब्लैक कलर का टॉप और पिंक कलकर का पाजामा पहने नजर आई। इस लुक को और कूल बनाने के लिए उन्होंने सिर पर काली टोपी और पैरों में सफेद जूते पहन रखे थे। हालांकि उनके लुक से ज्यादा ध्यान उनके फुले हुए पेट ने खींचा।

लोगों ने पूछा ‘प्रेग्नेंट हो क्या?’

करीना के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर साझा किया है। वीडियो के सामने आते ही लोग करीना के मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा कि “बेबो तुम्हें फिर से फिटनेस गोल बनाने की जरूरत है।

” वहीं दूसरे ने लिखा “ये दिन पे दिन फैलती ही जा रही है।” फिर एक ने कहा “यकीन नहीं होता। पहले बेबो कितनी फिट हुआ करती थी और अब देखो।” फिर एक ने लिखा “पेट देखो, प्रेग्नेंट लग रही हो।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तोड़ दिया था फिटनेस गोल

लगभग एक माह पूर्व करीना ने 2022 में अपना फिटनेस गोल स्टार्ट करने की प्लानिंग की थी। हालांकि उन्होंने इसे एक क्रोइसैन के लिए छोड़ दिया था। उन्होंने 3 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रोइसैन खाते हुए एक सेल्फ़ी साझा की थी। कैप्शन में लिखा था “यह साल के पहले सोमवार को स्वस्थ खाना माना जाता था और ब्ला ब्ला लेकिन …”

काम की बात करें तो करीना कपूर खान को जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 के आसपास रिलीज हो सकती है।

Back to top button