बर्खास्त जवान तेज बहादुर की चेतवानी, मुझे हथियार उठाने पर मजबूर ना करे सरकार… देखें वीडियो!

नई दिल्ली: आपको भारतीय सेना के जवान तेज बहादुर तो याद ही होंगे। अगर नहीं याद है तो हम बताते हैं। यह वही तेज बहादुर हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले एक वीडियो निकालकर भारतीय सेना में होने वाले बड़े स्तर के भ्रष्टाचार के बारे में बताया था। उन्होंने वीडियो में कहा था कि सेना के बड़े अधिकारी सेना के जवानों के लिए आने वाले राशन में भी घोटाला करते हैं।

तेज बहादुर के वीडियो से मच गया था देश में हडकंप:

उनके इस वीडियो के बाद पुरे देश में हडकंप मच गया था। पूरा देश यह जानना चाहता था कि जो सैनिक पूरा दिन अपनी जान की बाजी लगाकर देश की सेवा करते हैं। मुश्किल हालात में रहकर देश के सीमा की सुरक्षा करते हैं, उनके साथ ऐसा कैसे किया जा सकता है? हालांकि इस मामले की गहराई से जाँच भी नहीं की गयी और सेना के जवान तेज बहादुर सिंह को बर्खास्त कर दिया गया।

हालांकि तेज बहादुर सिंह बर्खास्त होने के बाद भी सेना में होने वाले घोटालों को लेकर काफी चिंतित दिखाई पड़ते हैं। अभी उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो निकाला है। तेज बहादुर का यह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर तेज बहादुर के इस वीडियो ने देश में हडकंप मचा दिया है। आखिर इस वीडियो में तेज बहादुर ने ऐसा क्या कहा है?

सेना में फैले भ्रष्टाचार को रोकने के लिए दी प्रधानमंत्री को चेतवानी:

दरअसल बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर का एक और वीडियो तेजी से यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है। तेज बहादुर का यह नया वीडियो कल यानी मंगलवार को आया था। इस वीडियो में तेज बहादुर भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सेना में फैले भ्रष्टाचार को रोकने के लिए एक महीने के अन्दर कार्यवाई की चेतावनी दी है। जी हाँ आप सही समझ रहे हैं, तेज बहादुर ने पीएम मोदी को चेतवानी दी है।

वीडियो में तेज बहादुर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर एक महीने के अन्दर प्रधानमंत्री ने कोई कार्यवाई नहीं की तो वह खुद हथियार उठा लेंगे। तेज बहादुर यह भी कह रहे हैं कि पीएम मोदी और केंद्र सरकार ने उनके द्वारा बनाये गए पिछले वीडियो के बारे में जाँच करने का आश्वासन दिया था, लेकिन जाँच के नाम पर कुछ नहीं किया गया, बल्कि उल्टा उन्हें ही परेशान किया जा रहा है।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nine + eighteen =