बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही हैं ये 5 पांच फिल्में, दूसरी तो तोड़ सकती है बाहुबली का रिकॉर्ड

कोरोना की रफ्तार धीरे-धीरे कम होती जा रही है। इसी वजह से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस गुलजार होने जा रहा है। दर्शक भी पिछले दो साल से सिनेमा हॉल में जाकर मूवी नहीं देख पा रहे हैं। अचानक से कोरोना की रफ्तार बढ़ने पर थिएटर बंद हो जाते हैं। हालांकि अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। बॉक्स ऑफिस पर 5 फिल्में धमाल मचाने आ रही हैं।

बड़े-बड़े सितारों से लकदक इन फिल्मों का बजट भी अच्छा खासा है। चलिए हम आपको बताते हैं कि वो फिल्में कौन सी हैं जो आपका भरपूर मनोरंजन कर सकती हैं।

ये है पहली फिल्म

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए जो पहली फिल्म तैयार है वो गंगूबाई काठियावाड़ी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने लीड रोल किया है। इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। दर्शक आलिया का अभिनय देखने को बेताब हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है। ये मूवी 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

ये है दूसरी फिल्म

दूसरी फिल्म आरआरआर है जो बाहुबली के डायरेक्टर राजमौली की फिल्म है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी रोल किया है।

पहले ये फिल्म जनवरी में रिलीज होने की तैयारी थी लेकिन कोरोना की वजह से इस फिल्म को 25 मार्च को रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म के बारे में समीक्षकों का कहना है कि ये मूवी कमाई के मामले में बाहुबली फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

ये है तीसरी फिल्म

तीसरी फिल्म की बात करें तो ये फिल्म अक्षय कुमार की भूलभुलैया का सीक्वल है। भूलभुलैया 2 में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। वहीं उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी दिखाई देंगी। फिल्म 20 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं और इसकी सफलता की गारंटी भी दी जा रही है।

ये है चौथी फिल्म

चौथी फिल्म का इंतजार तो लंबे समय से हो रहा है। इसकी चर्चा भी काफी जोरों पर है। इसकी वजह आमिर खान हैं जो बहुत कम फिल्में करते हैं लेकिन जबरदस्त अभिनय से फिल्म को हिट करवा देते हैं। उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जो 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। पहले ये फिल्म 14 अप्रैल को आने वाली थी लेकिन इसकी तारीख टल गई। ये मूवी भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर सकती है।

ये है पांचवी फिल्म

पांचवी फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार अपने अभिनय से लोगों को हंसाने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म रक्षाबंधन भी आने वाली है। इसकी रिलीज की तारीख भी फाइनल हो चुकी है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Back to top button