बॉलीवुड

दीप सिद्धू की मौत के बाद पहली बार गर्लफ्रैंड रीना ने शेयर किया पोस्ट, देखते ही भीग जाएंगी आंखें

अपनों को खोने का गम क्या होता है, ये तब ही पता लगता है जब अपना कोई हमको छोड़कर चला जाता है। उस इंसान के न रहने पर दिल टूट जाता है और दर्द शब्दों में बयां करना भी मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही हाल हो गया है रीना राय का। हाल ही में पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

उनके साथ कार में दीप की गर्लफ्रैंड रीना राय भी मौजूद थीं। उनको जो सदमा लगा है, उससे वो अब तक उबर नहीं सकी हैं। अपने प्रेमी की अचानक मौत से टूट चुकी रीना ने पहली बार अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है। अगर आप भी उनकी पोस्ट पढ़ लेंगे तो आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। आइए जानते हैं कि आखिर रीना राय ने दीप के लिए क्या लिखा है।

इंस्टाग्राम पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

रीना ने इंस्टाग्राम पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। हादसे के वक्त वो दीप के साथ ही मौजूद थी। अपने प्रेमी की मौत से सदमे में चल रही रीना तो हादसे में बच गई थीं लेकिन वो उस पल को भुला नहीं पा रही हैं जब दीप उनका साथ छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर की है वो बेहद भावुक है।

पुरानी तस्वीरें शेयर कर बयां किया दिल का दर्द

रीना ने अपने दिवंगत प्रेमी के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है और उसके कैप्शन में रुला देने वाली बात लिखी है। उन्होंने लिखा है ‘मैं टूट गई हूं। मैं अंदर ही अंदर मर चुकी हूं। प्लीज मेरे सोलमेट वापस आ जाओ। जो आपने मुझसे वादा किया था कि आप मुझे किसी भी जीवन में नहीं छोड़ेंगे।

मैं तुमसे प्यार करती हूं। आई लव यू मेरी जान। मेरे सोलमेट, तुम मेरे दिल की धड़कन हो।’ रीना ने इसके साथ ही लिखा, ‘आज जब मैं अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई थी तो मैंने सुना कि तुमने मेरे कानों में बोला- आई लव मेरी जान। मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ हो। हम एक साथ अपने फ्यूचर की योजना बना रहे थे और अब तुम चले गए। सोलमेट्स एक-दूसरे को नहीं छोड़ते हैं। मैं आपसे मिलूंगी। #Truesoulmates’

किसान आंदोलन से चर्चा में आए थे दीप

आपको बता दें कि एक्सीडेंट 15 फरवरी को हुआ जब दीप सिद्धू अपनी प्रेमिका के साथ दिल्ली से भटिंडा जा रहे थे। हादसे के बाद सिद्धू को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टर उनकी जान बचा नहीं सके। दीप की बात करें तो वो पंजाबी अभिनेता तो थे, साथ ही वो किसान आंदोलन के दौरान भी काफी चर्चा में आए थे।

पिछले साल 26 जनवरी 2021 में दिल्ली के लालकिला में हुई हिंसा में दिवंगत अभिनेता दीप मुख्य आरोपी बनाए गए थे। उनके ऊपर किसानों को भड़काने का भी आरोप लगा था। हालांकि इस घटना के बाद अचानक से उनको नई पहचान भी मिल गई थी और लोग उनको पहचानने भी लगे थे।

Back to top button