समाचार

बॉयफ्रेंड की शादी में गर्लफ्रेंड का धरना, बोली- सेक्स मुझ से, शादी किसी और से? अब ये घर मेरा है

कई युवक शादी का झांसा देकर लड़कियों के साथ संबंध बना लेते हैं। बाद में वे उस लड़की को छोड़ कहीं और शादी कर लेते हैं। लेकिन बिहार के बगहा के भैरोगंज के एक फरेबी आशिक को ऐसा करना बड़ा महंगा पड़ा। उसने जिस लड़की को धोखा दिया वह उसकी शादी में ही आ धमकी, फिर जो हुआ वह उसने सपने में भी नहीं सोचा था।

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

दरअसल ये पूरा मामला भैरोगंज थाना स्थित सिरसिया गांव का है। यहां एक मजदूर की बेटी के साथ उसके पहले मालिक के लड़के ने जबरन संबंध बना लिए। पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी पप्पू उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। जब उसने इनकार किया तो पप्पू ने शादी का झांसा दिया और संबंध बना लिए।

1 माह संबंध बनाने के बाद छोड़ा

इसके बाद पप्पू युवती को उत्तर प्रदेश ले गया। यहां उनसे उसके साथ लगभग एक माह तक लगातार संबंध बनाए। इसके बाद वह युवती को उसके गाँव सिरसिया ले आया। यहां वह युवती को छोड़ भाग गया। इस घटना से दुखी युवती ने फिर रिश्तेदारों के साथ मिलकर पप्पू पर भैरोगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

शादी तय हुई तो रुकवाने आ गई प्रेमिका

इस बीच पप्पू की शादी तय हो गई। 13 फरवरी को तिलक-फलदान (रोका) था। पप्पू और उसका परिवार इस शादी को लेकर बड़ा खुश था, लेकिन तभी पीड़ित युवती वहां आ गई। उसने वहां शादी की तैयारी में रखा सामान भी फेंक दिया। युवती का तमाशा देख आरोपी पप्पू, उसके माता-पिता और भाई घर से भाग गए।

13 फरवरी से ही युवती पप्पू के घर पर धरना देकर बैठी है। उसका कहना है कि “पप्पू ने संबंध तो मुझ से बनाए हैं, फिर वह शादी किसी और से कैसे कर सकता है। ये घर मेरा है। पप्पू ने मुझे धोखा दिया है। अब कुछ भी हो जाए, मैं तो इसी लड़के के साथ ही रहूँगी।

परिवार समेत फरार हुआ प्रेमी

बता दें कि पप्पू की शादी 16 फरवरी को होना थी, लेकिन युवती के धरने की वजह से ऐसा नहीं हो सका। पीड़ित युवती ने महिला थाने में लिखित आवेदन भी दिया है। हालांकि पुलिस अभी तक पप्पू के घर नहीं पहुंची है। उधर आरोपी पप्पू और उसके रिश्तेदार अब तक फरार हैं। उनका कोई अता पता नहीं है। वहीं अन्य रिश्तेदार अभी भी घर में अंदर ही अंदर शादी की तैयारी कर रहे हैं।

अब यह पूरा मामला गाँव में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले पर महिला थाना अध्यक्ष उमाशंकर माझी ने कहा कि हमने पीड़ित युवती की शिकायत दर्ज की है। इसके लिए अधिकारियों को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच पूरी होने और तथ्यों की जानकारी व सबूत मिलने पर आगे की उचित कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button