बॉलीवुड

Shilpa Shetty और Raj Kundra ने मनाया बेटी समिशा का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें

भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की आए दिन मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है, लेकिन इसी बीच उन्होंने मंगलवार को अपनी बेटी समिशा शेट्टी का दूसरा जन्मदिन मनाया। बता दें कि समिशा के बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा (Shilpa And Raj) के अलावा भाई विआन, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Raqesh Bapat) और सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) भी नजर आईं। वहीं समिशा के इस बर्थडे बैश (Samisha Shetty Birthday Bash) का आयोजन एक गार्डन में किया गया था, जोकि छोटे से टेंट से डेकोरेटेड था।

Samisha Shetty Birthday Bash

इतना ही नहीं डेकोरेटेड एरिया के आस-पास कई टेडी बियर्स और पिंक, गोल्डन और व्हाइट बैलून भी दिखाई दे रहे। वहीं टेंट के पास एक बोर्ड लगा है। जिस पर लिखा है कि, ‘वेलकम टू समिशा टेडी लैंड।’ समिशा का बर्थडे केक भी डेडी बियर्स, फ्लावर्स और चॉकलेट स्टिक्स से डेकोरेटेड था और अब शिल्पा शेट्टी ने इस जश्न की कई झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ऐसे में आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे समिशा (Samisha Shetty) के बर्थडे पार्टी की रौनक शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट लूटते नजर आ रहें हैं। आइए ऐसे में देखें इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और बात करते हैं इन्हीं से जुड़ी बातों की…

Samisha Shetty Birthday Bash

बता दें कि बीते दिनों ही शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी पूरे परिवार और कुछ खास दोस्तों संग अलीबाग के लिए रवाना हुए थे और वीकेंड से ही शेट्टी परिवार अलीबाग में है और बीते दिन यानी 15 फरवरी को वहीं पर सभी ने मिलकर समिशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

वहीं समिशा के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अब बिग बॉस- 15 फेम राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं और इन तस्वीरों में छोटी सी समिशा और उनकी बॉन्डिंग साफ-साफ देखी जा सकती है।

समिशा के साथ राकेश बापट और उनकी लेडी लव शमिता शेट्टी की यह तस्वीर तो काफी क्यूट लग रही है और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राकेश ने समिशा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

वहीं गौरतलब हो कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के दौरान हुई थी और वहीं से इनका प्यार परवान चढ़ रहा है। इसी बीच अब राकेश ने शमिता शेट्टी के घर मे भी अपनी पहचान और पैठ बना ली है और बीते दिनों वो शमिता शेट्टी को किस करते हुए भी नजर आए थे।


Samisha Shetty Birthday Bash

मालूम हो समिशा शेट्टी (Samisha Shetty Bitrth Date) का जन्म 15 फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए हुआ था और एक समय शिल्पा (Shilpa) ने बताया था कि वो पिछले पांच सालों से बच्चे के लिए ट्राई कर रही थीं। लेकिन किसी बीमारी की वजह से ये संभव नहीं हो पाया था। ऐसे में उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)


इसके अलावा आख़िर में बताते चलें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा आए दिन कंट्रोवर्सी में बनी रहती है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty) जल्द एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग शादी कर सकती हैं।

Back to top button