दिलचस्प

एक नंबर का नशेड़ी है ये बकरा, मुंह से बनाता है शानदार धुएं के छल्ले, देखें Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां रोज नई और हैरान कर देने वाली चीजें देखने को मिलती है। इनमें से कुछ चीजों को देख आंखों पर यकीन करना ही मुश्किल हो जाता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बकरे को ही ले लीजिए। इस बकरे के पास एक ऐसा यूनिक टेलेंट है जिसे देख हर कोई हैरान है।

इंसानों की तरह धुएं के छल्ले बनाता दिखा बकरा

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये बकरा इंसानों की तरह धुएं के शानदार छल्ले बना सकता है। कुछ का तो ये भी कहना है कि इस बकरे में इंसानों से भी बढ़िया धुएं के छल्ले बनाने का टेलेंट है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरा एक मेज के पास खड़ा है। इस मेज पर कुछ जल रहा है और लगातार धुआं निकल रहा है।

लोग बोले इससे बड़ा नशेड़ी बकरा नहीं देखा

बकरा इस धुएं तो पहले सूँघता है और फिर मुंह से इसी धुएं के धानदार और बड़े छल्ले बनाता है। इस वीडियो को जिस शख्स ने साझा किया है उसके अनुसार ये बकरा नेपाल का है। बकरे के इस टेलेंट को देख लोग इसे दुनिया का सबसे बड़ा नशेड़ी बकरा कह रहे हैं।

वीडियो देख लोग भी हुए हैरान

बकरे को ऐसे कारनामे करता देख ऐसा प्रतीत होता है मानों ये बकरा दिनभर में 10 से 12 सिगरेट फूंक जाता होगा। इस बकरे ने इस तरह धुएं के छल्ले बनाना कैसे सीखा ये अभी भी रहस्य ही है। शायद यह उसका खुद का ही टेलेंट है। अब इस बकरे के वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद कर रहे हैं।

बकरे की सेहत को लेकर लोगों ने जताई चिंता

एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि “हम कह सकते हैं कि ये बकरा एक नंबर का नशेड़ी है।” फिर दूसरे ने लिखा “लगता है बकरे का मालिक नशेड़ी है। वह उससे ही ये हरकत सीखा होगा।” एक कमेंट आता है “बकरे को ये कर के बड़ा आनंद आ रहा है। बस उम्मीद है कि उसे इसकी लत न लग जाए।’

वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि लोगों को बकरे को ऐसी हरकत करने से रोकना चाहिए। इतना धुआं अंदर लेना बकरे की सेहत के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी इस बकरे का टेलेंट देख लीजिए।

देखें वीडियो-


वैसे आपको बकरे का यह अनोखा टेलेंट कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button