बॉलीवुड

शादी के 17 साल बाद भी मां नहीं बन पाई आयशा जुल्का, पति के बारे में बयां की सच्चाई

90s के दौर में अपनी प्यारी सी मुस्कान और बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी है। 90 के दशक में आयशा जुल्का बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी और उनकी शानदार एक्टिंग को खूब सराहा गया था। लेकिन इसी बीच आयशा जुल्का ने शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

ayesha jhulka

ayesha jhulka

बता दें, आयशा जुल्का ने साल 2003 में कंस्ट्रक्शन टायकून समीर वसी के साथ शादी रचाई है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गई थी। शादी के कई दिन बीत जाने के बाद जब आयशा जुल्का मां नहीं बनी तो वह काफी सवालों से घिर गई थी। इतना ही नहीं बल्कि आयशा की शादी को करीब 17 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी वह मां नहीं बन पाई है, जिसके चलते मीडिया अक्सर उनसे बेतुके सवाल पूछती है जिसका जवाब उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से दिया था।

ayesha jhulka

दरअसल, आयशा जुल्का का कहना है कि वह खुद बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी। इसी वजह से वह मां नहीं बन पाई। पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान 48 साल की आयशा ने अपने बयान में कहा था कि, “मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं बच्चे नहीं चाहती थी। मैं अपने काम और सामाजिक कार्यों पर बहुत समय और एनर्जी इस्तेमाल करती हैं। और मैं खुश हूं कि पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया।”

ayesha jhulka

अपने पति की तारीफ करते हुए आयशा ने कहा कि, “उन्होंने जिंदगी के विभिन्न पड़ावों में मुझे अभिव्यक्ति की आजादी देकर मेरी जिंदगी को बेहतर बनाया है। साथ ही मैं जो भी करना चाहती थी उसमें मेरा समर्थन किया। मुझे कभी किसी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ।”

ayesha jhulka

रिपोर्ट की मानें तो आयशा जुल्का इन दिनों जानवरों के लिए काम कर रही है। वही बात करें उनके फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपने कैरियर में ‘खिलाड़ी’, ‘वक्त हमारा है’, ‘हिम्मतवाला’, ‘चाची 420’, ‘दलाल’, ‘रंग’, ‘मेहरबान’, ‘संग्राम’ और ‘मासूम’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। बता दें, आयशा ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुर्बान’ से बॉलीवुड देने की तरफ रुख किया था।

ayesha jhulka

इस फिल्म में आयशा अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आई थी और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद आयशा फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने में कामयाब रही। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता आमिर खान दिखाई दिए थे।

बात करें आयशा की आने वाली फिल्मों के बारे में तो उनको लेकर कहा जा रहा है कि, वह बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ रही है। इसके अलावा आयशा ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही आने वाले दिनों में बॉलीवुड की फिल्में और वेब सीरीज, टीवी शो में भी नजर आएंगी।

Back to top button