बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान जैकलीन को चूमते हुए टाइगर श्रॉफ हो गए बेकाबू, कट बोलने के बाद भी किस करते रहे

जैकी श्रॉफ के बेटे यानी टाइगर श्रॉफ आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कला के माध्यम से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐसे में जब भी इस इंडस्ट्री में हैंडसम अभिनेताओं की चर्चा होती है तो इसमें टाइगर श्रॉफ का नाम शीर्ष पर आता है।

jacqueline fernandez and tiger shroff

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को उनके डांस स्टेप और स्टंट के लिए जाना जाता है और उन्होंने कई एक्शन फिल्में भी की है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म और टाइगर श्रॉफ से जुडी ऐसी कहानी बताने जा रहें। जब किसिंग सीन के दौरान टाइगर श्रॉफ बेइंतहा बेकाबू हो उठे थे और डायरेक्टर के मना करने के बाद लगातार किस किए जा रहें थे।

jacqueline fernandez and tiger shroff

बता दें कि वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना आज के दौर की आम बात है, लेकिन जब यह सीन शूट होते हैं तो कुछ ऐसी घटनाएं भी होती हैं जो देखने में बेहद ही दिलचस्प लगती है और ऐसी ही घटना एक बार टाइगर श्रॉफ के साथ घटी। फिल्म का नाम था “अ फ्लाइंग जट्ट” और इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

जिसमें जैकलिन फर्नांडिस के साथ एक किसिंग सीन शूट होना था। ऐसे में यह सीन फिल्माया तो गया, लेकिन हुआ कुछ यूँ कि जब यह सीन फिल्माया जा रहा था। तब इसके पूरा होने के बाद डायरेक्टर ने कई बार कट्ट बोले, लेकिन ये दोनों कलाकार सीन में इतना खो गए कि डायरेक्टर की बात ध्यान न रही और लगातार Kiss करते रहें। ऐसे में वहां खड़े सभी लोग हक्के बक्के रह गए थे।

jacqueline fernandez and tiger shroff

वहीं यह वाकया सोशल मीडिया में उस समय वायरल हुआ। जब जैकलीन फर्नांडिस, रेमो डिसूजा और टाइगर श्रॉफ ‘कॉमेडी नाइट्स’ (Comedy Nights) के शो पर पहुंचें थे। ऐसे में डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) फिल्म की शूटिंग से जुड़ा यह दिलचस्प

jacqueline fernandez and tiger shroff

किस्सा सुनाते हैं और वो वीडियो में कहते हैं कि, फिल्म में एक जगह पर जैकलीन (Jacqueline) और टाइगर (Tiger) के बीच किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था, जिसमें इन दोनों को अपने होठों को एक दूसरे के करीब लाना था। ऐसे में रेमो ने दोनों एक्टर्स को सीन समझाया कि आखिर करना क्या है और इस दौरान यह इतने एक्साइटेड हो गए कि एक दूसरे को किस तक करने लगे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakpoor___)

इतना ही नहीं उस दौरान रेमो ने बताया कि जब यह सीन पूरा हुआ तो कट बोला गया, लेकिन यह दोनों नहीं रुके और टाइगर-जैकलीन सीन कट के बाद भी एक दूसरे को काफी देर तक किस करते रहे। वहीं आखिर में बताते चलें कि यह फिल्म ‘ए फ्लाइंग जेट’ (A flying jet) साल 2016 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इसके कलाकारों ने सुर्खियां बटोरी थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ अहम है।

jacqueline fernandez and tiger shroff

Back to top button