बॉलीवुड

शब्बीर अहलूवालिया 7 साल बाद छोड़ रहें ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल, तोड़े शो से अपने रिश्ते

ज़ी टीवी (Zee Tv) के पॉपुलर धारावाहिकों में से एक कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) अक्सर अपनी कहानी को लेकर सुर्खियों में रहता है। जी हाँ इस शो में प्रज्ञा और अभिषेक की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। वहीं अब इस शो के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

Shabir Ahluwalia

जिसके मुताबिक शो में अभिषेक का किरदार निभाकर घर-घर तक पहुंच बनाने वाले अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) अब शो को अलविदा कह रहें हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में प्रज्ञा और अभिषेक की जोड़ी आपको शो में दिखाई नहीं देगी। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

Shabir Ahluwalia

मालूम हो कि जहाँ इस शो में प्रज्ञा की भूमिका सृति झा (Sriti Jha) निभा रही, वहीं अभी तक सृति के अपोजिट अभिषेक के रूप में शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) नजर आ रहें थे और इन दोनों की जोड़ी काफी फेमस भी हो गई है। लेकिन अब आगे से ये जोड़ी एक साथ कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) के सेट पर नजर नहीं आएगी।

बता दें कि अब शब्बीर अहलूवालिया ऑफिशियल तौर पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) सीरियल से बाहर हो गए हैं और शब्बीर इस शो के साथ पिछले 7 साल से जुड़े हुए थे।

इतना ही नहीं आजकल हर कोई उनकी कला की तारीफ करता है और उनके लाखों फैंस हैं, लेकिन इसी बीच यह खबर आ रही है कि वो नए सीरियल में नजर आ सकते हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कहा ये भी जा रहा है कि शो को छोड़ने का फैसला शब्बीर ने कुमकुम भाग्य के मेकर्स के साथ मिलकर आपसी सहमति से लिया है।

Shabir Ahluwalia

सूत्रों के हवाले से इस विषय में खबर निकलकर आ रही, उसके मुताबिक यह कहा जा रहा है कि, “शब्बीर और एकता कपूर (शो की प्रोड्यूसर) दोनों दोस्त हैं और आगे भी ये दोस्ती बनी रहेगी, लेकिन फ़िलहाल में अभी इस शो से शब्बीर बाहर निकल रहें हैं।” हालांकि नेटवर्क उनके जाने के बारे में ऑफिशियली तौर पर अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मेकर्स पिछले कुछ हफ्तों से नई जेनरेशन के कैरेक्टर्स पर फोकस करना चाह रहे थे। ऐसे में जब मेकर्स शो के लिए नए कैरेक्टर ढ़ूढ़ रहे थे, तो शब्बीर उसमें रोल निभाने के लिए फिट भी नहीं बैठ रहें थे। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो शब्बीर के द्वारा शो छोड़ने का वास्तविक कारण क्या? यह तो अभी क्लियर नहीं, लेकिन हाँ वो अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। यह बात निश्चित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia)

वहीं एक अन्य मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शब्बीर को यश पटनायक द्वारा निर्मित किए जाने वाले नए टीवी शो में बड़ा ऑफर मिला है और वो इस शो में दिखाई दे सकते हैं। इतना ही नहीं इस शो के बारें में कहा जा रहा है कि ये शो मार्च के अंत तक ऑन एयर होगा और इस शो की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड होगी, जिसमें शब्बीर लीड एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे।

इसके अलावा आखिर में बताते चलें कि जबसे शब्बीर के शो छोड़ने की बात निकलकर आई है। तभी से उनके चाहने वाले काफी उदास हैं और वो कुमकुम भाग्य, सृति और शब्बीर को लेकर कई इमोशनल पोस्ट साझा कर रहें, जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं…

Back to top button