समाचार

गुरुग्राम में हिजाबी महिला ने टैक्सी ड्राइवर को चाकू मारा, पुलिस पर फेंका पानी, वीडियो आया सामने

पूरे देश में स्कूल-कॉलेजों में हिजाब-बुर्के पर रोक के मुद्दे पर चर्चा छिड़ी है। कही विरोध हो रहा है तो कहीं समर्थन। इसी बीच दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक महिला ने टैक्सी ड्राइवर पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी महिला ने हिजाब पहना हुआ था। आरोपी महिला विदेश की रहने वाली बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला मिस्र (Egypt) की रहने वाली है। वहीं महिला के हमले से घायल टैक्सी चालक को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस पर फेंका पानी, हाथापाई की

आपको बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला ने टैक्सी चालक पर चाकू से हमला कर दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी महिला ने इस दौरान पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया। आरोपी महिला ने महिला पुलिस के ऊपर पानी फेंक दिया और हाथापाई करने लगी।

पुलिस ने आरोपी महिला को काबू कर उसे गाड़ी में बैठाया और अपने साथ थाने ले गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घायल ड्राइवर को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

महिला ने कंधे पर मारा चाकू

जानकारी के अनुसार, महिला ने कैब ड्राइवर को रोका और जैसे ही कैब ड्राइवर ने पूछा कि आपको कहां जाना है? तो महिला ने चाकू निकालकर उसके कंधे पर वार कर दिया. वार करने के बाद महिला भागने लगी। कैब ड्राइवर ने भागती हुई महिला को पकड़ने की कोशिश की। कैब ड्राइवर को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस की एक टीम फौरन घटना स्थल पर पहुंच गई थी।


पीड़ित कैब ड्राइवर रघुराज ने बताया, मैं गाड़ी चलाता हूं। मैंने सवारी बैठा ली। ये महिला पीछे से आई तो मैंने इससे पूछा कि क्या काम है तो इसने मुझे चाकू मारा और गायब हो गई। इसने मुझसे कुछ बात भी नहीं की। मुझे कुछ नहीं पता कि कौन है क्या करती है?

Back to top button