दिलचस्प

बुजुर्ग जोड़े के पास नहीं था शादी का एक भी फोटो, 58 साल बाद करवाया पहला वेडिंग फोटोशूट,देखें Photos

शादी का दिन किसी भी कपल की लाइफ का सबसे खास दिन होता है। इस दिन को हमेशा यादों में सँजोकर रखने के लिए वह वेडिंग फोटोशूट करवाता है। शादी की ये तस्वीरें और वीडियो आने वाले कई साल हमारे साथ यादों का अनमोल खजाना बनकर रहते हैं। लेकिन कुछ दंपति ऐसे भी होते हैं जिनके पास अपनी शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो नहीं होता है। ये तस्वीरें या तो खो जाती है, या उनके पास तब फोटोग्राफर के लिए पैसे ही नहीं होते हैं।

बुजुर्ग जोड़ी पास शादी की नहीं थी एक भी फोटो

केरल के इडुक्की जिले में रहने वाले 85 वर्षीय कुंजूट्टी (Kunjootty) और 80 साल की चिनम्मा (Chinnamma) के पास भी अपनी शादी की कोई तस्वीर नहीं थी। बल्कि जब उन्होंने शादी रचाई तो उनका कभी कोई फोटोशूट हुआ ही नहीं। यह बात जब उनके पोते को पता चली तो उसने दादा दादी का वेडिंग फोटोशूट करने का प्लान बनाया।

पोते ने किया दोनों का वेडिंग फोटोशूट

इस बुजुर्ग कपल ने 58 साल पहले शादी रचाई थी। शादी के इतने सालों बाद उनका पहला वेडिंग फोटोशूट होने वाला था। दिलचस्प बात ये थी कि ये वेडिंग फोटोशूट उन्हीं का पोता कर रहा था। दरअसल उनका पोता पेशे से एक वेडिंग फोटोग्राफर है। इसलिए उसने खास अंदाज में अपने दादा दादी की शादी की यादों को पुनर्जीवित किया।

तैयार होकर दूल्हा-दुल्हन बन गए दादा-दादी

पोते ने दादा दादी को वेडिंग फोटोशूट के लिए बाकायदा अच्छे से रेडी किया। इस दौरान उनका मेकअप भी हुआ। दादा ने नीले रंग का बढ़िया कोट पैंट पहना तो वहीं दादी खूबसूरत सफेद साड़ी में नजर आई। इस दौरान उनके हाथ में फूलों का गुलदस्ता भी दिया गया।

वेडिंग फोटोशूट ने ला दी चेहरे पर मुस्कान

पोते ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि जब मुझे पता चला कि मेरे दादा दादी का अभी तक कोई वेडिंग फोटोशूट नहीं हुआ है तो मैंने कुछ भी नहीं सोचा और दोनों को फटाफट इसके लिए रेडी कर फोटोशूट स्टार्ट कर दिया। इस बुजुर्ग की यह वेडिंग फोटोज बहुत ही शानदार आई। इनकी जोड़ी देख हर कोई खुश हुआ।

58 साल में पहली बार शादी की तस्वीर खिंचवाते हुए बुजुर्ग दंपति के चेहरे की मुस्कान चौड़ी हो गई। वहीं सोशल मीडिया पर लोग पोते की तारीफ करने लगे। आज के जमाने में कोई अपने घर के बुजुर्गों के लिए इस बारे में नहीं सोचता है। वे उन्हें फैशन, ग्लैमर और लेटेस्ट ट्रेंड से दूर ही रखते हैं।

यहां देखें फोटोशूट की तैयारी का वीडियो-


वैसे आप लोगों को दादा-दादी का यह फोटोशूट कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही यदि आपके घर मम्मी पापा या दादा दादी का अभी तक कोई वेडिंग फोटोशूट नहीं हुआ है तो आप भी उनके लिए ये करवा सकते हैं।

Back to top button