बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के परिवार की कम नहीं हो रही मुश्किलें, मां-बहन के साथ होंगी कोर्ट में पेश

बीता हुआ साल 2021 बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राजकुंद्रा के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ था। जी हाँ गुजरे हुए साल में जहाँ अश्लील वीडियो बनाने और परोसने की वजह से राजकुंद्रा को जेल की हवा खानी पड़ी थी। वहीं यह साल भी अब शिल्पा शेट्टी परिवार के लिए मुसीबतें लेकर सामने खड़ा है। ऐसे में मालूम हो कि इस बार मुश्किलें राजकुंद्रा की नहीं बढ़ने वाली, बल्कि इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुश्किलों में इज़ाफा देखा जा रहा है और उनका नाम अब धोखाधड़ी के मामले में सामने आया है।

shilpa his mother and sister

गौरतलब हो कि इस बार एक कारोबारी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अब मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने उन्हें समन जारी कर दिया है और 28 फरवरी को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। बता दें, मुंबई के एक बिजनेसमैन ने कोर्ट में शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार के खिलाफ 21 लाख रुपये का कर्ज न चुकाने को लेकर मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद अब कोर्ट ने 28 फरवरी को तीनों को पेश होने का आदेश दिया है।

shilpa his mother and sister

परहद आमरा जोकि एक बिजनेसमैन और एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक हैं। उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराया था और उन्होंने प्राप्त जानकारी के मुताबिक कानूनी फर्म ‘मेसर्स वाई एंड ए लीगल’ के ज़रिए 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप इन तीनों पर लगाया है।

इतना ही नहीं आरोप में यह दावा भी किया गया है कि, “शिल्पा के मरहूम (दिवंगत) पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे और कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक उन्हें जनवरी 2017 तक ब्याज समेत पूरी रकम की अदायगी करनी थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।” जिसके बाद शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने भी इस कर्ज चुकाने से मना कर दिया था। ऐसे में अब उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।


वहीं आखिर में बताते चलें कि वैसे तो शिल्पा शेट्टी का नाम अक्सर विवादों में आता रहता है और आप सभी को साल 2007 का वो सीन तो याद ही होगा। जब राजस्थान में एक प्रोग्राम के दौरान हॉलिवुड ऐक्टर रिचर्ड गेरे (Richard Gere) ने शिल्पा शेट्टी को किस किया था, जिसके बाद ऐक्ट्रेस के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। हाँ बशर्तें कि बाद में इस मामले में शिल्पा को क्लीन चिट मिल गई थी।

shilpa shetty and raj kundra

वहीं हाल-फ़िलहाल में उनके बिजनेसमैन पति राजकुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जमानत पर बाहर हैं। इसके अलावा दोनों के खिलाफ लखनऊ में फ्रेंचाइजी खोलने के नाम पर भी धोखाधड़ी का एक केस पिछले साल दर्ज करवाया गया था।

Back to top button