दिलचस्प

Video: दो लड़कियों ने ट्रेन में कर दी ऐसी हरकत, देखकर TTE भी शरमा गया, देखें फिर क्या हुआ

डांस एक ऐसी चीज है जिसे करने से मन खुश हो जाता है। डांस करने में और देखने में दोनों ही चीजों में आनंद आता है। ई वजह है कि सोशल मीडिया के जमाने में डांस वीडियो बड़े वायरल होते हैं। कई लोग ऐसे डांस करते हुए फेमस भी हो गए। हालांकि कुछ लोग तो हद ही कर देते हैं। वे वीडियो बनाने के चक्कर में कहीं भी डांस करना शुरू कर देते हैं।

लड़कियों ने ट्रेन में किया डांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। ये डांस ट्रेन का है। ट्रेन में अंदर से बाहर आकर दो लड़कियां एक डांस वीडियो बना रही थी। एक बंदा उनका डांस शूट भी कर रहा था। जब इन लड़कियों ने डांस करना शुरू किया तो वे अपने आसपास के लोगों को भूल गई। सिर्फ डांस करने में ही मगन रही। हालांकि इनके डांस पर लोगों का ध्यान नहीं गया ।

महफिल लूट ले गया टीटीई

दरअसल लड़कियों के डांस की बजाय सारी महफिल ट्रेन का टीटीई लूट ले गया। लड़कियां ट्रेन के गेट के बाहर डांस कर रही होती है। तभी टीटीई का वहाँ आना होता है। पहले तो लड़कियों को ट्रेन के बाहर इस तरह डांस करता देख वह हक्का बक्का रह जाता है। उसे कुछ समझ ही नहीं आता है कि क्या चल रहा है। लेकिन जैसे ही वह मोबाइल कैमरे देखता है तो उसके होश उड़ जाते हैं।

लड़कियों का डांस देख दिया मजेदार रिएक्शन

टीटीई समझ जाता है कि ये लड़कियां वीडियो बना रही है। ऐसे में वह तुरंत वहाँ से पीछे हट जाता है। शायद वह लड़कियों के वीडियो को बिगाड़ना नहीं चाहता है। यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। हर कोई लड़कियों के डांस की बजाय टीटीई के रिएक्शन की बात कर रहा है। उसे ही सब वीडियो का असली हीरो बोल रहे हैं।

लोगों ने लिए खूब मजे

वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा “टीटीई भी सोच रहा होगा कि गलती से मैं फिल्म सिटी में घुस गया।” फिर दूसरे ने कहा “टीटीई तो ऐसे डरकर भागा जैसे कोरोना डांस कर रहा हो।” फिर एक कमेंट आता है “टीटीई भी सोच रहा होगा ये क्या फोकटपना चल रहा है।”

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Confused Aatma (@confused.aatma)


वैसे यदि आप अचानक दो लड़कियों को ट्रेन में इस तरह डांस करता देखें तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी?

Back to top button