बॉलीवुड

हवा में छलांग लगाती दिखी टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी, खतरनाक स्टंट देख चौके फैंस : Video

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। आए दिन दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जिन्हें देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।

वह कभी बीच के किनारे पर बैठी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है तो कभी वह अपनी फिटनेस वीडियो से फैंस का दिल जीत लेती है। अब हाल ही में दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही है। दिशा पाटनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि दिशा पाटनी के इस वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी रिएक्शन दिया है।

disha patani

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा पाटनी व्हाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही है। वह वीडियो में हवा में छलांग लगाते हुए फ्लाइंग किक मार रही है। वही उनका बैलेंस भी इस दौरान बराबर रहा। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने कैप्शन में शोल्डर का इमोजी लगाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)


बता दें, दिशा पाटनी के इस वीडियो को फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “काश में इतनी देर हवा में रह पाता” तो वही टाइगर श्रॉफ की मां ने भी दिशा पाटनी के इस वीडियो को पसंद किया और हार्ट इमोजी वाला कमेंट शेयर किया है।


बता दें, दिशा पाटनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लगातार इसकी संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं फैंस दिशा पाटनी के इस अंदाज की तारीफ करते हुए थकते नजर नहीं आ रहे हैं। बता दे हाल ही में दिशा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वह बीच पर बोल्ड अंदाज में बैठी हुई नजर आ रही थी।

इन तस्वीरों में दिशा पाटनी बिकनी पहने हुए काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही थी। आए दिन दिशा पाटनी की इसी तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, तो वहीं फैंसी भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं।

disha patani

बात करें दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘लोफर’ से फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ और ‘केटीना’ में काम किया। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने एम एस धोनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था।

disha patani

इसके बाद दिशा पाटनी सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आई। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। बात करें दिशा पाटनी के पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई बातचीत नहीं की और ना ही किसी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर की है। हालांकि यह दोनों अक्सर हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए जा चुके हैं।

disha patani

Back to top button