विशेष

2300 करोड़ के मालिक हैं सलमान खान, फिर क्यों 1 BHK फ़्लैट में काट रहे हैं जिंदगी? बताई वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान वर्तमान में बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। सलमान खान अपनी दबंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और आज उनके पास फिल्मों की भरमार है। वही फैंस भी सलमान खान की फिल्मों के लिए उतावले रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जब सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती है।  गौरतलब है कि, सलमान खान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है और वह रॉयल जिंदगी जीते हैं। बात करें सब सलमान खान की संपत्ति के बारे में तो वह करीब 2300 करोड़ की संपत्ति की मालिक है, लेकिन सलमान खान 1BHK फ्लैट में रहते हैं। आइए जानते हैं इसकी वजह क्या है?

salman khan

बता दें, सलमान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहते हैं। कहा जाता है कि, सलमान अपने अब्बू और अम्मी के साथ इस गैलेक्सी अपार्टमेंट में तब से रह रहे हैं जब से वह इंदौर से मुंबई पहुंचे थे। गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के 2 फ्लोर है जिनमें से एक में वे खुद रहते हैं और दूसरे में उनके माता-पिता रहते हैं।

salman khan

इतना ही नहीं बल्कि, सलमान को अपनी इस बिल्डिंग से बेहद प्यार है और इसमें उनकी कई सारी यादें जुड़ी है, यही वजह है कि वह अपने माता-पिता को छोड़कर कभी भी दूसरे घर में रहने नहीं गए। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद कहा था कि, उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बूते पर इस फ्लैट को सालों पहले खरीदा था और उन्हें यहां रहना बहुत अच्छा लगता है और वह जिंदगी भर में इसी फ्लैट में रहेंगे।

salman khan

सलमान खान पिछले दिनों टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने बताया कि क्यों इतनी संपत्ति के मालिक होने के बाद भी वह 1BHK फ्लैट में रहना पसंद करते हैं? इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं कि, “कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा होता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल बहुत कम हो गया है।” इस दौरान सलमान खान का कहना था कि, वे खर्चे कम करना पसंद करते हैं।


बता दें, इस दौरान सलमान खान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी थे। इसी दौरान कपिल शर्मा ने जब आयुष शर्मा से पूछा कि, ‘जैसे आप घर पर मिलते हो तो फैमिली मेंबर की तरह बैठे हो, लेकिन जब सेट पर आप सलमान भाई के सामने खड़े हो तो कितना फर्क आपको दिखता है?

इसके जवाब में आयुष कहते हैं कि, “बहुत ज्यादा फर्क होता है. लगभग दूसरे-तीसरे दिन हम इनसे मिलने जाते हैं और हंसी-मजाक करके घर वापस आ जाते हैं। एक बार ऐसा हुआ था कि अर्पिता घर से बाहर गई हुई थी मैं भाई (सलमान खान) से मिलने गया था। भाई ने बोला- ‘तू बड़ा अजीब इंसान है. तू बार-बार यहां क्यों आता है?” बता दें, सलमान खान इस दौरान अपनी फिल्म ‘अंतिम द फाइनल टूथ’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई सारे खुलासे किए थे।

salman khan

बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में होगी। इसके अलावा भी सलमान खान के खाते में फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘बजरंगी भाईजान-2’ जैसी फिल्में शामिल है।

Back to top button