बॉलीवुड

तलाकशुदा है TV की ये अभिनेत्रियां, लेकिन कभी भी करियर पर नहीं आने दी आंच

कोई सालभर में तो कोई महीनेभर में पति से हुई अलग, इन अभिनेत्रियों ने करियर पर नहीं लगाने दिया ग्रहण

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत के सितारें आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे बात इनके ब्रेकअप की हो, शादी की हो, अफेयर की हो या फिर तलाकशुदा कलाकारों की हो। टीवी दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद है जो शादी कर चुकी थी लेकिन महज कुछ दिन बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। हालांकि रिश्ते टूटने के बाद उन्होंने अपने करियर पर आंच नहीं आने दी और आज भी ये टीवी दुनिया में टॉप पर बनी हुई है। आज हम आपको बताने जा रहे टीवी की उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जो तलाकशुदा है लेकिन एक्टिंग दुनिया में राज कर रही है।

रश्मि देसाई

rashami desai

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘उतरन’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। काम करने के दौरान ही रश्मि अपने को-स्टार नंदीश संधू को दिल दे बैठी थी। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने बड़ी धूमधाम से शादी रचाई लेकिन साल 2014 में यह दोनों अलग हो गए। हालांकि रश्मि ने अपनी तलाकशुदा जिंदगी को कभी भी अपने करियर के आड़े नहीं आने दिया और आज उनका नाम टीवी के पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। बता दें, रश्मि देसाई ने अपने करियर में ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘बिग बॉस 13’, ‘नच बलिए’, ‘फियर फैक्टर’ जैसे कई टीवी शो मे काम किया।

श्वेता तिवारी

shweta tiwari

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी दुनिया और भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता तिवारी को सबसे पहले टीवी के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के जरिए सफलता हाथ लगी थी। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर राजा चौधरी संग शादी रचाई लेकिन जल्दी ही इनका रिश्ता टूट गया।

बता दे राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है।राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी रचाई, लेकिन यह शादी भी जल्दी ही टूट गई। अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी का एक बेटा है। दोनों पतियों से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ खुश रह रही है और एक्टिंग की दुनिया में अपना जादू बिखेर रही है।

वहबीज दोराबजी

shweta tiwari

टीवी के मशहूर सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री वहबीज दोराबजी ने इसी सीरियल में काम करने वाले अभिनेता विवियन डीसेना के साथ शादी रचाई थी। लेकिन शादी के 3 साल बाद ही उनका रिश्ता टूट गया। हालाँकि, शादी टूटने के बाद वह कुछ दिनों तक तो एक्टिंग दुनिया से दूर रही, लेकिन फिर उन्होंने जबरदस्त वापसी की और आज वह खुद का टॉक शो चलाती है।

दिलजीत कौर

दलजीत कौर ने भी टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के जरिए हासिल हुई थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस-13 और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ जैसे सीरियल में काम किया। बता दे दिलजीत ने अभिनेता शालीन भनोट के साथ शादी रचाई थी, लेकिन 5 साल के बाद उनका रिश्ता टूट गया। दलजीत और शालीन का एक बेटा है। अपने बेटे के साथ दलजीत अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

जेनिफर विंगेट

jennifer winget

टीवी के मशहूर सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ के जरिए घर-घर में मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने ‘बेहद’ जैसे सीरियल के जरिए कामयाबी हासिल की है। इस सीरियल में जेनिफर विंगेट में माया मल्होत्रा का किरदार निभाया था जो काफी हिट हुआ था। बता दें, जेनिफर विंगेट ने इससे पहले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ ‘दिल मिल गए’ सीरियल में काम किया था। इसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन शादी के महज दो साल बाद इनका रिश्ता टूट गया। हालांकि करण सिंह ग्रोवर से अलग होने के बाद जेनिफर विंगेट टीवी के पॉपुलर अभिनेत्री बन गई और आज भी उनके पास काम की कोई कमी नहीं है।

स्नेहा वाघ

sneha wagh

टीवी के मशहूर सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री स्नेहा वाघ की शादी महज 19 साल की उम्र में हो गई थी। लेकिन उनकी यह शादी कुछ दिनों के बाद ही टूट गई। इसके बाद इन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया और इसी बीच साल 2015 में उन्होंने अनुराग सोलंकी से रचाई। लेकिन उनकी यह शादी भी महज 8 महीने में ही टूट गई। हालांकि अपनी टूटी शादियों से स्नेहा ने अपनी हिम्मत नहीं तोड़ी और वह एक्टिंग की दुनिया में लगातार बढ़ती चली गई। आज आलम ये है कि स्नेहा वाघ घर-घर में पहचानी जाती है और उनके पास कई टीवी सीरियल्स के ऑफर आते हैं।

Back to top button