बॉलीवुड

बॉलीवुड में एंट्री लेते ही इन सितारों के सिर चढ़ा घमंड, पार्टनर को दिया धोखा, दूसरे संग लड़ाया इश्क़

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारें हैं जो स्टार बनने के बाद या सफ़लता मिलने के बाद घमंड में आ गए और इसका गुस्सा उन्होंने अपने पार्टनर पर भी निकाला. कई स्टार्स ने ऐसे में अपने साथियों को धोखा दे दिया और उन्हें छोड़ दिया. आइए आज 6 ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानते हैं.

अर्जुन कपूर…

arjun kapoor and arpita khan

अर्जुन कपूर जाने-माने फिल्म मेकर बोनी कपूर के बेटे हैं. वहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी उनकी सौतेली मां थीं. साल 2012 में अर्जुन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक अभिनेता के रूप में की थी. बता दें कि इससे पहले अर्जुन ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट किया था.

arjun kapoor

फिल्मों में कदम रखने के बाद अर्जुन कपूर ने अर्पिता से दूरी बना ली थी और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अर्जुन ने सलमान खान की पूर्व भाभी मलाइका अरोरा से प्रेम किया और अब भी दोनों रिश्ते में है.

दीपिका पादुकोण…

deepika padukone and nihar pandya

दीपिका पादुकोण ने अपनी अदाकारी से एक बड़ी और ख़ास पहचान बनाई हैं. साल 2007 में दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी. बता दें कि मुंबई में शुरुआती दिनों में दीपिका का रिश्ता निहार पांड्या के साथ चला था.

deepika padukone and ranveer singh

बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन जब दीपिका ने हिंदी सिनेमा में प्रवेश कर लिया था तो उन्होंने निहार को छोड़ दिया था. बाद में रणबीर संग दीपिका का अफ़ेयर ख़ूब सुर्खयों में रहा. वहीं साल 2018 में उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह से ब्याह रचा लिया था.

आलिया भट्ट…

alia bhatt ali dadarkar

आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अच्छा ख़ासा नाम कमा लिया है. अपने 9 साल छोटे करियर में ही आलिया भट्ट ने सुपरहिट अभिनेत्री का दर्जा प्राप्त कर लिया है. आलिया भट्ट एक समय अली दादरकर के साथ रिश्ते में थी.

alia bhatt and ranbir kapoor

बताया जाता है कि आलिया और अली दादरकर बचपन से एक दूसरे को जानते थे. हालांकि समय के साथ दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. अब आलिया लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे.

रणवीर सिंह…

ranveer singh and ahana deol

इस सूची में जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है. रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. जब वे कॉलेज में थे तब उन्होंने अहाना देओल को डेट किया था. बता दें कि अहाना दिग्गज़ अभिनेता और सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी की छोटी बेटी हैं.

ranveer singh

रणवीर ने आगे जाकर फिल्मों में एंट्री ली और इसी के साथ दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. रणवीर ने साल 2018 में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की थी.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra and aseem merchant

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की गिनती आज एक ग्लोबल स्टार के रूप में होती हैं. फ़िल्मी दुनिया में प्रियंका ने ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है. प्रियंका फिल्मों में आने से पहले असीम मर्चेंट के साथ रिश्ते में थी.

priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका ने हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही असीम के साथ रिश्ता तोड़ लिया था. वहीं दूसरी ओर असीम प्रियंका की बायोग्राफी बनाकर उनसे बदला ना चाहते थे लेकिन ऐसा कुछ होता इससे पहले दोनों अलग-अलग हो गए थे. बता दें कि प्रिंयका ने अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, शाहिद कपूर जैसे अभिनेताओं संग भी इश्क लड़ाया है. वहीं साल 2018 में उन्होंने निक जोनस से शादी कर ली थी.

रणबीर कपूर…

ranbir kapoor and avantika malik

साल 2007 में रणबीर कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी नज़र आई थीं. रणबीर शुरुआत में अवंतिका मलिक के साथ रिश्ते में रहे थे. बता दें कि अवंतिका अभिनेता इमरान खान की पत्नी रह चुकी हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर और अवंतिका ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद दूरी बना ली थी. वहीं बाद में रणबीर का रिश्ता कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ चला. वहीं कुछ सालों से रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं.

Back to top button