बॉलीवुड

जब ‘हुनरबाज’ के सेट पर भारती सिंह के छलके आंसू, पति हर्ष लिंबाचिया बने थे वजह, देखे Video

अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन सुर्खियों में रहती है। इन दिनों भारती सिंह टीवी के पॉपुलर शो ‘देश की शान हुनरबाज’ को होस्ट करती हुई नजर आ रही है।

गौरतलब है कि भारती सिंह मां बनने वाली है लेकिन फिर भी वह प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही है। दिलचस्प बात यह है कि भारती सिंह प्रेगनेंसी में काम करने वाली पहली कलाकार बन चुकी है। वहीं फैंस भी उनका जज्बा बढ़ाते नजर आते हैं।

bharti singh

बता दे, भारती सिंह के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी होस्टिंग कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इसी बीच शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ है जिससे अचानक भारती सिंह रोने लगी। इसके बाद शो में मेहमान बनकर पहुंची अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने उन्हें गले लगा कर चुप कराया। आइए जानते हैं क्या है वजह?

bharti singh

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारती सिंह लोगों को हंसाने में कोई कमी नहीं रखती और वह अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है। इसी बीच हुनरबाज के सेट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह फूट-फूटकर होती दिखाई दे रही है। वह किसी और की वजह से नहीं बल्कि खुद के पति हर्ष लिंबाचिया की वजह से रोती भी नजर आ रही है।

bharti singh

दरअसल, हुआ यूं कि शो मे फील क्रू ने डांस के माध्यम से भारती और हर्ष लिंबाचिया की प्रेम कहानी को दर्शाया। बेहतरीन परफॉर्मेंस के माध्यम से फील क्रू ने भारती और हर्ष लिंबाचिया के संघर्ष के बारे में बात की और डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाया कि कैसे भारती सिंह को सफलता हासिल लगी और उनके साथ हर कदम पर हर्ष हिम्मत बनकर खड़े रहे।

bharti singh

इसी बीच बताया कि भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया पहले दोस्त हुआ करते थे लेकिन धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन हर्ष ने भारती सिंह को शादी के लिए प्रपोज कर डाला। इसके बाद परफॉर्मेंस खत्म होता है और हर कोई भावुक हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी बीच हर्ष लिंबाचिया से सवाल किया गया कि, उन्होंने इस मोटी भारती सिंह में ऐसा क्या देखा जिसके कारण वह उन्हें प्यार कर बैठे? इसके जवाब में हर्ष ने कहा कि, ‘भारती का दिल’ हर्ष की यह बातें सुनकर भारती सिंह बहुत भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी।

इसी के साथ हर्ष लिंबाचिया भी भावुक होते हुए नजर आ रहे थे। हर्ष लिंबाचिया ने बताया कि, “मैंने महसूस किया था कि भारती में जो पत्नी वाली क्वालिटी है, वो आज के वक्त में किसी में नहीं मिलती है।”

bharti singh

बता दें, भारती और हर्ष ने साल 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद दिसंबर 2021 में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बता दें, भारती ने टीवी के मशहूर शो ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद उन्होंने कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस का जादू’, ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’, ‘कॉमेडी नाइट्स’, ‘कॉमेडी सर्कस महासंग्राम’, ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कई शो में काम किया।

bharti singh

Back to top button