समाचार

बड़ी बहन की शादी में गरीब पिता ने बनवाए गहने, बॉयफ्रेंड के साथ चोरी कर भाग गई छोटी बहन

कहते हैं प्यार अंधा होता है। इस प्यार के चक्कर में लोग अपना होश खो बैठते हैं। हद तो तब हो जाती है जब लोग प्यार की खातिर अपनों से ही दगा करने लगते हैं। माता-पिता की इज्जत को साइड में रख बुरे काम करते हैं। अब हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली गांव का यह मामला ही ले लीजिए। यहां एक लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने परिवार को ही चुना लगा दिया।

बेटी ने की घर में चोरी

कुंडली में रहने वाले एक गरीब पिता के आंसू उस समय छलक पड़े जब उसकी ही बेटी ने उसे लूट लिया। पिता ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनकी बड़ी बेटी की शादी तय हुई थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। बड़ी मुश्किल से बेटी की शादी के लिए गहनों और पैसों की व्यवस्था की थी। लेकिन छोटी बेटी वह सब चोरी कर भाग गई।

बॉयफ्रेंड संग मिलकर बनाया प्लान

हद तो तब हो गई जब पीड़ित पिता की छोटी बेटी ने इस घटना को अपने बॉयफ्रेंड दानिश संग मिलकर अंजाम दिया। उनके इस काम में रहीश नाम नाम के शख्स ने भी मदद की। आरोपी बेटी का बॉयफ्रेंड उनका परिचित युवक ही बताया जा रहा है। अब बेटी की इस करतूत से दुखी पिता न्याय की गुहार लगाने थाने पहुंचा है। उसने बेटी, उसके बॉयफ्रेंड और दोस्त पर चोरी का इल्जाम लगाया है।

लाखों रुपए और सोना-चांदी के गहने ले उड़ी

पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 22 वर्षीय बेटी घर से 2.70 लाख रुपए नगदी, सोने की चेन, कानों की बालियां, अंगूठी, पाजेब, मंगलसूत्र व अन्य आभूषण ले कर फरार हुई है। पिता ने ये भी कहा कि हमने अपने स्तर पर बेटी को खोजने की बहुत कोशिश की, लेकन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसलिए थक हारकर आपके पास आए हैं।

पुलिस कर रही तलाश

बरहाल कुंडली थाना पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पार्जनों ने अपनी छोटी बेटी और डॉ लोगों पर नकदी और आभूषण चोरी का आरोप लगाया है। हम आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। उनकी मोबाइल की लोकेशन से उन्हें ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ये काफी दुखद है कि एक बेटी ने अपने ही गरीब पिता का घर लूट लिया। फिलहाल पिता की चिंता ये है कि वह अपनी बड़ी बेटी की शादी में फिर से पैसों और गहनों की व्यवस्था कैसे करेगा।

Back to top button