बॉलीवुड

‘जन्नत’ से कम नहीं सुनील शेट्टी का खंडाला वाला घर, ख़ूबसूरती देख हार जाओगे दिल, देखें फोटो-वीडियो

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दर्शकों के बीच अपनी अच्छी ख़ासी पहचान बनाई है. चाहे सुनील ने अपने समकालीन कलाकारों की तुलना में ज्यादा लोकप्रियता हासिल न की हो लेकिन सुनील शेट्टी की गिनती शानदार अभिनेताओं में होती है.

सुनील शेट्टी ने बड़े पर्दे पर कई फिल्मों में काम किया है और उन्हें दर्शकों ने काफी प्यार भी दिया है. सुनील ने अच्छा ख़ासा नाम कमाने के साथ ही ख़ूब सारा पैसा भी कमाया है. उनकी कमाई का जरिया फिल्मों के साथ ही उनका बिजनेस भी है. वे अब फिल्मों में कम ही नज़र आते हैं हालांकि बिजनेस से वे करोड़ों रुपये की कमाई करते हैं.

sunil shetty

सुनील शेट्टी एक आलीशान जीवन जीते हैं. उनके पास अरबों रूपये की संपत्ति है और वे लग्ज़री कारों से घूमते हैं. सुनील शेट्टी के पास आलीशान घर और फार्म हाउस भी है. आज हम आपको सुनील के खंडाला स्थित घर की सैर कराने जा रहे हैं. तो चलिए शुरू करते हैं.

सुनील शेट्टी के जिस घर के बारे में हम आपको बता रहे है उसकी झलक खुद ‘अन्ना’ यानी कि सुनील शेट्टी ने अपने तमाम चाहने वालों को दिखाई है. सुनील ने प्रकृति को ध्यान में रखते हुए इस घर तैयार करवाया है. दिखने में यह घर किसी रिजोर्ट से कम नहीं लगता है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर को देखने पर सुकून की प्राप्ति होती है. अभिनेता ने इसे बड़ी खूबसूरती के साथ सजाया है. घर में ज्यादातर चीजें लकड़ी और पत्थर से बनी हुई है. घर के अंदर और बाहर भी हरियाली को काफी जगह दी गई है. इसमें ढेर सारे पेड़-पौधे लगाए गए है.

sunil shetty

सुनील ने अपना यह घर पहाड़ों और हरियाली के बीचों बीच बनाया है. सुनील को यहां पर समय बिताना काफी पसंद है. वे अक्सर यहां पर समय बिताने के लिए आते रहते हैं.

sunil shetty

सुनील के इस घर में पर्सनल पूल से लेकर घर के अंदर ही थिएटर भी बनाया गया है. इसमें सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. घर में मौजूद हर एक चीज बेहद ख़ास और कीमती है.

sunil shetty

वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिनेता ने घर में ग्रीन और ब्राउन कलर्स का ज्यादा से ज्यादा उपयोग किया है.

sunil shetty

सुनील के घर में मौजूद पूल घर की सुंदरता को कई हद तक बढ़ाने का काम करता है वहीं इस घर में एक थिएटर भी बनाया गया है जिसमें सुनील की कई यादगार फिल्मों के पोस्टर दीवारों पर लगे हुए हैं.

sunil shetty

सुनील ने अपने घर में लिविंग रूम, डाइनिंग रूम, टेरेस, बालकनी हर जगह पर हरियाली का काफी ध्यान रखा है. यह अभिनेता के घर के डाइनिंग टेबल का नज़ारा है.

sunil shetty

बता दें कि सुनील अक्सर अपने परिवार के साथ यहां आते रहते हैं. वे बता चुके है कि उनके बेटे अहान को भी यहां काफी इच्छा लगता है और उन्हें खंडाला वाले घर में आकर काफी खुशी मिलती है.

sunil

sunil shetty

जानकारी के मुताबिक़, सुनील ने इस घर का अनाम ‘जहां’ रखा है. जिसका मतलब संसार या पूरी दुनिया होता है.

sunil shetty

बता दें कि सुनील ने साल 1992 में अपने कदम फिल्म ‘बलवान’ से हिंदी सिनेमा में रखे थे. सुनील ने साल 1991 में मोनिशा कादरी से शादी की थी. बाद में उनका नाम माना शेट्टी रखा गया. कपल के दो बच्चे है एक बेटा और एक बेटी. दोनों ही पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों दुनिया में डेब्यू कर चुके हैं.

Back to top button