बॉलीवुड

सामने आया मानसी श्रीवास्तव की शादी का अनदेखा Video, मासी का प्यार देख खूब रोई थी एक्ट्रेस

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘इश्कबाज’ के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव हाल ही में अपने long-time बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ शादी के बंधन में बंधी है।

कपिल तेजवानी और मानसी श्रीवास्तव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। इसी बीच मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी हनीमून पर पहुंचे हैं जहां से उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

mansi srivastava

बता दें, मानसी और कपिल 22 जनवरी साल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस दौरान इनकी शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान ही पहुंचे थे। शादी के दौरान मानसी श्रीवास्तव ने कढ़ाई वाला सुर्ख लाल रंग का लहंगा कैरी किया जिसके साथ उन्होंने एक भारी दुपट्टा भी डाला हुआ है। वहीं डायमंड की ज्वेलरी, कलीरे और चूड़े उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

mansi srivastava

ख़ास बात ये है कि, दुल्हन के साथ दूल्हे ने भी मैचिंग की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें यह दोनों काफी परफेक्ट लग रहे थे। आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने गोल्डन दोशाला और साफा के साथ गोल्ड प्रिंट वाली नेवी ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह हेंडसम दिखाई दे रहे थे।

Mansi Srivastava

इसी बीच मानसी ने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मानसी काफी भावुक होते नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मानसी की मासी उनके लिए एक रस्म अदा करती हुई नजर आ रही है।

mansi srivastava

इस वीडियो को शेयर करते हुए मानसी ने कैप्शन में लिखा कि, “मासी प्यार हैं। जब मैं अपने आंसुओं को नियंत्रित नहीं कर सकी, क्योंकि यह एक महामारी के बीच की शादी थी और मेरे दो मासी जो चंडीगढ़ से आई थीं, को छोड़कर सभी लंबी दूरी के रिश्तेदारों को सुरक्षा कारणों से नहीं बुलाया गया था, इसलिए मैं उन्हें धन्यवाद दे रही थी।”

बता दें, मानसी श्रीवास्तव ने अपने करियर में ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘रब से सोना इश्क’ जैसे कई सीरियल्स में भी काम किया है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पापुलैरिटी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से हासिल हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मानसी श्रीवास्तव इससे पहले अभिनेता मोहित अबरोल के साथ सगाई कर चुकी थी। लेकिन किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया, इसके बाद इन्होंने सगाई तोड़ ली।

mansi srivastava

वहीं बात करें मानसी के पति के बारे में तो वह एक मशहूर फोटोग्राफर है। कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात एक एड शूट करने के दौरान हुई थी जिसके बाद यह दोस्त बने और फिर दोस्ती से इनके बीच प्यार पनपने लगा। साल 2019 से यह दोनों दूसरे को डेट कर रहे थे, और अब शादी रचाकर नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

Back to top button