बॉलीवुड

फिर मसीहा बने सूद सूद: घायल को गाड़ी से निकाला और लगाई दौड़, अस्पताल में किया भर्ती, इलाज भी कराया

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉक डाउन में गरीब, असहाय लोगों की ख़ूब सहायता की थी. कोरोना महामारी का वो भयंकर दौर और लॉक डाउन का वो समय चाहे गुजर चुका हो हालांकि सोनू के भीतर से लोगों की सहायता करने की आदत नहीं गई.

sonu sood

वैसे जिस शख़्स के भीतर इतनी अच्छी आदत हो उसे जाना भी नहीं चाहिए. सोनू लोगों का अक्सर भला लरते हैं और हम चाहेंगे कि वे हमेशा समाज सेवा, मानव सेवा करते रहे वहीं अब वे अपनी इसी आदत अपने इसी मानव सेवा के चलते एक बार फिर से जोर-शोर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. हाल ही में एक शख़्स को सोनू ने नया जीवन दिया है.

sonu sood

सोनू सूद ने कई बार यह साबित किया है कि वे एक मसीहा है जबकि अब एक बार फिर से वे इसे साबित करते हुए दिखें है. हाल ही में अभिनेता ने एक घायल शख़्स की जान बचाई है और उसे अस्पताल पहुंचकर नया जीवन दिया है. एक व्यक्ति सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया था और उसके लिए सोनू मसीहा बनकर सामने आए.

sonu sood

सोनू सूद गरीब, असहाय, अनजान लोगों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते हैं. उन्होंने अब तक कई लोगों की मदद की है. चाहे आर्थिक रूप से या किसी और माध्यम से अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं जबकि अब सोनू सूद ने सड़क हादसे में घायल एक शख़्स की मदद की है. यह मामला पंजाब के मोगा के कोटकपूरा बाईपास से जुड़ा हुआ है.

sonu sood

बता दें कि सोनू सूद का पंजाब के मोगा शहर से बहुत गहरा रिश्ता है. उनका जन्म यहीं पर हुआ है और वे यहीं के रहने वाले हैं. जबकि पंजाब विधानसभा चुनाव में सोनू की बहन को यहां से कांग्रेस पार्टी ने टिकट भी दिया है. कई दिनों से सोनू पंजाब में है. हाल ही में मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर एक व्यक्ति की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.

sonu sood

उसी समय सोनू का कोटकपूरा बाईपास से गुजरना हुआ. सोनू की नज़र जब दुर्घटना पर पड़ी तो उन्होंने बिना कुछ सोच विचार के घायल को तरजीह दी और घायल व्यक्ति को गाड़ी से खुद ही बाहर निकालते हुए उसे अस्पताल पहुंचाया. इतना ही नहीं इसके बाद सोनू ने ही घायल शख़्स का इलाज भी करवाया.

यह ख़बर सामने आने के बाद एक बार फिर से सोनू सूद सुर्ख़ियों में है और उनके फैंस उनकी इस नेक काम के लिए जमकर सराहना कर रही हैं. मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर दो गाड़ियां आपस में टकरा गई थी. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति को काफी चोट आई. लेकिन सही समय पर उसके लिए सोनू सूद फरिश्ता बनकर आए और उसे अस्पताल पहुंचाया.


सोनू सूद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वे घायल शख़्स को गाड़ी से बाहर निकालते हुए और फिर उसे अपनी गोद में लेकर दौड़ते हुए ले जाते हुए देखने को मिल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिलहाल घायल व्यक्ति की हालत ठीक है. वो खतरे से बाहर है लेकिन अभी अस्पताल में ही भर्ती है.

Back to top button