बॉलीवुड

पवनदीप राजन की बहन की शादी में अरुणिता पर टिकी रह गई लोगों की नजर, देखें शादी की तस्वीरें

इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन और इसी शो की कंटेस्टेंट रही अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी काफी पॉपुलर है। शो से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ी आए दिन चर्चा में रहती है। वही फैंस को भी पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी खूब पसंद है।

जब से शो खत्म हुआ है पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल कई एल्बम में भी नजर आ चुके हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि पिछले दिनों तो यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल जल्द ही शादी रचा सकते हैं। हालांकि बाद में यह सारी खबरें अफवाह मात्र निकली।

pawandeep rajan sister wedding

इसी बीच अरूणिता और पवनदीप राजन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें अरूणिता और पवनदीप राजन जमकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, पवनदीप राजन की बहन चांदनी राजन की शादी थी। उनकी बहन की शादी उत्तराखंड में बड़ी धूमधाम से हुई जिसमें अरूणिता कांजीलाल भी नजर आई।

pawandeep rajan sister wedding

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरूणिता पवनदीप की बहन चांदनी को हल्दी लगाते हुए नजर आ रही है। पीले रंग के सूट में अरूणिता कांजीलाल खूबसूरत लग रही है। वहीं उनके सिंपल अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं बगल में बैठे पवनदीप राजन भी चश्मा लगाए हुए काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PawandeepXArunita (@_arudeepxshine_)

अरुणिया कंजीलाल ने पवनदीप की बहन की शादी में खूब इंजॉय किया। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सभी रस्मों को अदा किया है। हल्दी मेहंदी से लेकर शादी के रिसेप्शन तक अरूणिता पवनदीप राजन के घर मौजूद रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Idol Pawandeep (@idolpawandeep)

शादी के दौरान अरूणिता ने लाल लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं पवनदीप राजन अपनी बहन की शादी में फॉर्मल सूट बूट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें, पिछले दिनों ही अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप का एक रोमांटिक गाना ‘मंजूर दिल’ रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद भी इस जोड़ी को दर्शक एक साथ देखना चाहते थे लेकिन अरुणिता ने बीच में ही काम छोड़ दिया था।

दरअसल, इस एल्बम को पसंद किए जाने के बाद अरूणिता और पवनदीप राजन एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले थे लेकिन बीच में ही अरूणिता ने इस एल्बम को अलविदा कह दिया।

pawandeep rajan

कहा जा रहा था कि अरूणिता ने अपने माता पिता के कहने पर इस वीडियो से दूरी बना ली थी। पवनदीप संग उनका रिश्ता जोड़ा जा रहा था और कई लोग इनके अफेयर को लेकर भी बातचीत कर रहे थे जिसके चलते अरूणिता के परिवार ने उन पर दबाव बनाया और

उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो को छोड़ दिया। अफेयर की खबरों पर अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने कहा था कि वे दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं, और हमेशा दोस्त ही बने रहना चाहते हैं।

pawandeep rajan

Back to top button