बॉलीवुड

पुष्पा देखकर अल्लू की दीवानी हुई आलिया की फैमिली, आलिया बोली- मैं अल्लू अर्जुन के साथ..

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की तारीफ़ दुनियाभर में हुई है. आम लोगों के साथ ही इस फिल्म की तारीफ़ सेलेब्स ने भी की है. फिल्म के साथ ही इसके गाने, किरदार, डायलॉग, डांस स्टेप्स सब ख़ूब लोकप्रिय हो चुके हैं. जिधर देखो उधर पुष्पा’ का जलवा देखने को मिला है.

pushpa

दक्षिण भारतीय सितारों के साथ ही हिंदी फिल्म जगत के सितारों ने भी अल्लू और रश्मिका की फिल्म को सराहा है जबकि अब जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट के परिवार ने भी इस फिल्म को देख लिया है और सभी अल्लू अर्जुन के काम को देखकर काफी खुश और प्रभावित नज़र आए.

pushpa

वहीं दूसरी ओर अल्लू अर्जुन की फैन अब आलिया भी बन गई हैं. बता दें कि आलिया अल्लू के साथ बड़े पर्दे पर काम करना चाहती हैं. ख़ास बात यह है कि हिंदी सिनेमा में बहुत कम समय में ही आलिया ने बड़ा नाम कमा लिया है. वे छोटे से करियर में ही सुपरहिट अभिनेत्री बन चुकी हैं. आज के एक्टर्स आलिया के साथ काम करना चाहते हैं वहीं आलिया खुद अल्लू के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आना चाहती हैं.

alia bhatt

आलिया भट्ट ने हाल ही में इस राज से पर्दा उठाया है कि हाल ही में उनके परिवार ने फिल्म ‘पुष्पा’ देखी है और यह फिल्म में देखने के बाद उनका परिवार अल्लू अर्जुन का फैन बन गया है. सभी ने अल्लू के फिल्म और उनकी अदाकारी की ख़ूब तारीफ़ की है. सभी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार से ख़ासे प्रभावित दिखें.

आलिया के परवार वाले उनसे पूछ रहे ऐसे सवाल…

alia bhatt

आलिया ने बताया है कि उनके परिवार में ‘पुष्पा’ देखने के बाद उनसे अल्लू के साथ काम करने को लेकर सवाल किए हैं. आलिया ने बताया कि मेरे परिवार वाले अल्लू अर्जुन के प्रशसंक बन गए हैं. मेरा परिवार मुझसे सवाल कर रहा है कि मैं कब अल्लू के साथ काम करूंगी.

अल्लू के साथ काम करने का मौक़ा मिला तो बहुत खुशी होगी…

आलिया भट्ट ने आगे बताया है कि अगर मुझे अल्लू अर्जुन के साथ बड़े पर्दे पर काम करने का मौक़ा मिलता है तो मुझे इससे बहुत ज्यादा खुशी होगी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि, मेरी फैमिली घर में मुझे आलू कहती है. तो वो मुझसे पूछते हैं- आलू तुम अल्लू के साथ कब काम करोगी?

alia bhatt and allu arjun

जहां आलिया अल्लू के साथ काम करना चाहती है तो वहीं उनसे पहले अल्लू भी आलिया संग काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. साल 2016 में अल्लू ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था तब उन्होंने इस संबंध में बात की थी. दरअसल उनसे साक्षात्कार में सवाल किया गया था कि, ‘वो बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं’?

अल्लू ने जवाब में दो नाम लिए थे. एक नाम था परिणीति चोपड़ा काका और दूसरा नाम था आलिया भट्ट का. अल्लू का यह साक्षात्कार काफी चर्चाओं में रहा था. बता दें कि दोनों ही कलाकार सिनेमा का बड़ा नाम है. दोनों ने ही देश-दुनिया में खुद को अच्छे तरीके से साबित किया है.

आलिया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है जो कि 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. संजय लीला भंसाली की फिल्म का ट्रेलर दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया है. इसमें अजय देवगन भी ‘करीम लाला’ की छोटी सी भूमिका में नज़र आएंगे. जबकि अभिनेता विजय राज भी दमदार किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए दिखेंगे.

Back to top button