विशेष

जेल से छूटते ही हनीप्रीत को मिलने बुलाया गुरमीत रहीम ने, हनीप्रीत संग 21 दिन तक करेंगे मस्ती

गुरमीत राम रहीम एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी हाँ सुनारिया जेल में दुष्कर्म की सजा काट रहें राम रहीम बीते दिनों फरलो पर 21 दिनों के लिए जेल से छूटकर बाहर आएं हैं और इसी बीच उनसे मिलने उनकी प्रेमिका हनीप्रीत उनके डेरे पर पहुंच गई। जिसके बाद अब वो एक बार फिर चर्चा में हैं।

बड़ा खुलासा : कोर्ट से फुर्र होने वाला था राम रहीम, लेकिन इस वजह से फेल हो गया प्लान

बता दें कि फरलो पर जेल से छूटे गुरमीत राम रहीम इस समय अपने गुरुग्राम डेरे में समय बिता रहा है और बीते दिन यानी मंगलवार को उनका डेरे पर पहला दिन था। वहीँ पहले ही दिन गुरमीत राम रहीम से मिलने हनीप्रीत सोमवार शाम को साउथ सिटी के डेरे पर पहुंची, जहां पर राम रहीम की बेटी व मां पहले से मौजूद रहीं। आइए ऐसे में जानते हैं कि डेरे में हनीप्रीत के साथ कैसा बिता राम रहीम का पहला दिन…

मालूम हो कि पहले तो गुरमीत राम रहीम ने परिवार के साथ खाना खाया और फिर उसके बाद सभी ने खूब सारी बातचीत की। वहीं इस दौरान दुष्कर्म आरोपी बेटे के लिए माँ ने खीर बनाई थी, जिसे खाने के बाद राम-रहीम ने हनीप्रीत के साथ समय गुजारा। वहीं जब राम रहीम के जेल से फरलो पर बाहर आने की सूचना उनके भक्तों को लगी तो उनसे मिलने के लिए भक्त डेरे पर पहुंचने लगें।

gurrumit ram rahim

ऐसे में जेल से फरलो पर आए राम-रहीम की सूचना आसपास के क्षेत्रों में फैलने के बाद डेरे की रौनक बदल गई और पांच बजे राम रहीम के पहुंचने के बाद से पुलिस ने उस स्थान को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया। वहीं डेरे के भीतर अब सिर्फ उन्हें ही प्रवेश मिल रहा है जिनके मिलने की अंदर से अनुमति आती है और डेरे के भीतर डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर (डीएफएमडी) से होकर गुजरना पड़ता है।

gurrumit ram rahim

जानकारी के लिए बता दें कि राम रहीम ने रोजाना की तरह सुबह उठकर योग किया। वहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक भीतर ड्यूटी पर रहने वाले जवानों के मोबाइल बंद करा दिए जाते हैं और पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनके पास जिम्मा राम रहीम की सुरक्षा का है। ऐसे में कौन मिलने आ रहा है, किससे वह बात कर रहें हैं, इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं है।

Gurmeet Ram Rahim Singh

इसके अलावा बता दें कि राम रहीम को रोहतक के मंडलायुक्त ने 21 दिन का फरलो दिया है और अदालत के आदेश के चलते उन्हें कड़ी सुरक्षा भी उपलब्ध कराई गई है। कमिश्नरी की पुलिस ने सुरक्षा में 300 से अधिक जवानों को तैनात किया है और इसका पर्यवेक्षण डीसीपी ईस्ट और एसीपी सदर कर रहे हैं।

gurrumit ram rahim

आखिर में बताते चलें कि 2017 में पंचकूला सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा सुनाई थी। इसके अलावा 2019 में पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में भी कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई और जिसके बाद से गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में बंद हैं और समय समय पर वो बाहर आते रहते हैं.

फ़िलहाल अभी मिलें फरलो पर यह बात कही जा रही है, कि उसकी रिहाई चुनाव के मद्देनजर हुई है। ऐसे में चुनाव में इस फरलो का फायदा किसे मिलेगा। इसके बारें में अभी कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन हाँ इसी फरलो के माध्यम से उसे अपनी प्रेमिका से मिलने का समय जरूर मिल गया।

Back to top button