बॉलीवुड

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना पिए ही मुझ पर हमला करती थी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके अभिनेता रणवीर शौरी ने साल 2002 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वह पहचान हासिल नहीं हुई जिसके वह हकदार थे। रणवीर शोरी की फिल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही।

ranvir shorey

बता दें, रणवीर शोरी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा भट्ट के साथ लिव-इन में रहते थे। काफी लंबे समय तक इन दोनों का रिश्ता चला लेकिन इसका अंत बहुत ही दर्दनाक था। फिल्म ‘डैडी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री पूजा भट्ट रणवीर शौरी को बहुत प्यार करती थी, लेकिन किसी कारणवश इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

ranvir shorey

कहा जाता है कि फिल्मों में काम करने के दौरान पूजा भट्ट अभिनेता रणवीर शौरी को दिल दे बैठी थी जिसके बाद यह दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। हालांकि भट्ट परिवार को इन दोनों का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था। ऐसे में अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।लेकिन इसी बीच बात इतनी बिगड़ गई थी कि रणवीर शोरी ने पूजा भट्ट के साथ मारपीट कर दी थी और उन्होंने पूजा भट्ट के ऊपर कई आरोप लगाए थे

ranvir shorey

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट सांग अपने झगड़े को लेकर कहा था कि, “पहली बात तो मैं साफ करना चाहूंगा कि मुझे नहीं लगता कि वे इतने पावरफुल हैं कि मेरा करियर बिगाड़ सकते हैं। दूसरी बात, ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें अपना दुश्मन बनाना चाहता था। उन लोगों ने पब्लिक में जाकर मेरे बारे में झूठ बोलना शुरु किया था। उन्होंने आगे कहा कि इन बातों से मेरी इमेज पर फर्क पड़ा। मुझे अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने बंद हो गए थे और मैं छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स पर काम करने लगा था।”

ranvir shorey

आगे अभिनेता कहा कि, “मैं उसके घर पीने चला जाता था। वो कहती थी कि मैं बहुत ज्यादा शराब पीता हूं और उसका ध्यान नहीं रखता हूं। मैं उसे कहता भी था कि अगर उसे दिक्कत है तो मैं जा सकता हूं। इससे वो इरिटेट हो जाती थी और हिंसक भी हो जाती थी। मुझे हिंसक होने के लिए शराब चाहिए होती थी। लेकिन पूजा बिना नशे के ही हिंसक हो जाया करती थी। मैंने उसे कहा भी था अगर वो लगातार ऐसा बिहेव करेंगी तो ये रिलेशनशिप नहीं चल पाएगा। उसने कम से कम 30 बार मेरे साथ ऐसी हरकत की होगी।”

ranvir shorey

वहीं जब इस बारे में पूजा भट्ट से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, “रणवीर जब शराब पीकर घर आए तो मैने उन्हें घर के अंदर आने नही दिया। उस दौरान रणवीर ने गुस्से में बिना किसी वजह मुझ पर अटैक कर दिया। उस वक्त मेरी एक सर्जरी भी हुई थी और रणवीर ने उसी जगह पर इतनी जोर से मारा कि खून निकलने लगा।”

ranvir shorey

बता दें, रणवीर शौरी से अलग होने के बाद पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा के साथ शादी रचाई थी, लेकिन उनकी यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और यह दोनों तलाक लेकर जल्द ही एक दूसरे से अलग हो गए।

वहीं रणवीर शौरी ने अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा के साथ शादी रचाई थी जिनसे उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ, लेकिन यह दोनों भी जल्दी ही एक दूसरे से अलग हो गए।

Back to top button