बॉलीवुड

मां की गोद को सलमान ने बताया ‘जन्नत’, सलमा खान के साथ शेयर की ख़ास फोटो, फैंस लुटा रहे प्यार

सलमान खान ने मां के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे जमकर तारीफ़

मां की गोद में सिर रखकर सोए सलमान खान, कहा- जन्नत, ताबड़तोड़ वायरल हुई तस्वीर

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं. सलमान खान को पूरा देश और दुनिया काफी पसंद करती है वहीं खुद सलमान खान भी अपने फैंस पर जान छिड़कते हैं. वहीं जरा सोचिए फैंस पर जान छिड़कने वाले सलमान अपने परिवार के साथ कैसा व्यवहार रखते होंगे.

salman khan

सलमान अपने माता-पिता के साथ ही अपने घर-परिवार के हर एक सदस्य के बेहद करीब है. सलमान अपने पिता सलीम खान का काफी सम्मान करते हैं तो वहीं मां सलमा खान को भी वे बेहद प्यार करते हैं. सलमान का मां के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है.

salman khan

सलमान ने हाल ही में मां सलमा के साथ बेहद ख़ास तस्वीर साझा की है जिस पर उनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि सलमान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से मां के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मां की गोद में लेटे हुए नज़र आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टा एकाउंट से मां सलमा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. देखते ही देखते सलमान और सलमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है. फैंस के इस पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान ने मां की गोद में लेटे हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए मां की गोद को जन्नत बताया है. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मां की गोद. जन्नत”. सलमान की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक लाख 43 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. इस पर फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

salman khan

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बेटा हो तो ऐसा”. एक ने लिखा कि, ”दो सबसे प्यारे व्यक्ति”. आगे एक यूजर ने सलमान और सलमा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दिल को छू लेने वाला”. तस्वीर को देखने के बाअद सलमान के फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

salman khan

तस्वीर में आप देख सकते है कि हरे रंग की टी शर्ट पहने हुए सलमान खान मां की गोद में लेटे हुए है और वे मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं उनकी मां सलमा खान ने ब्लू कलर का चेक कुर्ता पहन रखा है. फैंस के साथ ही इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं.

salman khan

अब बात ज़रा अभिनेता के वर्कफ़्रंट की कर लेते हैं. सलमान खान की आख़िरी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ थी’. इस फिल्म में सलमान ने एक सिख पुलिसकर्मी का रोल अदा किया था. फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा अभी अहम रोल में थे. वहीं टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

salman khan

सलमान की आगामी फिल्मों में ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’, ‘दबंग 4’, ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ शामिल है. ‘कभी ईद कभी दिवाली’ ईद 2023 पर आएगी. वहीं टाइगर 3 के अंतिम हिस्से की शूटिंग दिल्ली में जल्द खत्म की जाएगी. यह फिल्म इस साल ही रिलीज होने वाली है. जिसमें अभिनेता के साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ की जोड़ी जमेगी.

Back to top button