बॉलीवुड

गरीबी से परेशान ये एक्ट्रेस मुकेश अंबानी के घर 50रु में बनाती थी खाना, आज है बॉलीवुड Queen

देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी को भला कौन नहीं जानता। शानो-शौकत की जिंदगी जीने वाले मुकेश अंबानी के पास किसी चीज की कमी नहीं है। वह राजा महाराजाओं की तरह अपनी जिंदगी जीते हैं। वही उनके घर में नौकरों की कमी नहीं है। एंटीलिया में रहने वाले मुकेश अंबानी के घर करीब 600 से ज्यादा लोग काम करते हैं। खास बात यह है कि मुकेश अंबानी के घर में काम करने वाले लोगों की सैलरी भी लाखों में होती है।

rakhi sawant

आए दिन मुकेश अंबानी का परिवार सुर्खियों में बना रहता है और वह अपने लग्जरी शौक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो आज तो करोड़ों की मालकिन है लेकिन कभी पैसों की किल्लत की वजह से मुकेश अंबानी के घर में खाना परोसा करती थी।

जी हां.. यह अभिनेत्री कभी मुकेश अंबानी के घर में कैटरिंग का काम करती थी, लेकिन आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। आइए जानते हैं कौन है यह अदाकारा?

rakhi sawant

दरअसल, मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी अभिनेत्री टीना अंबानी के साथ हुई थी। ऐसे में शादी में कई बॉलीवुड के मशहूर कलाकार भी शामिल हुए थे, लेकिन एक अभिनेत्री मेहमान के रूप में नहीं बल्कि खाना परोसने के रूप में शामिल हुई थी। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत थी।

जी हां.. अपनी गरीबी और तंगहाली से परेशान राखी सावंत केवल 50 रुपए में अंबानी परिवार की शादी में खाना परोसने के लिए शामिल हुई थी। वर्तमान में राखी सावंत करोड़ों की मालकिन है लेकिन उनका जीवन काफी संघर्ष से भरा रहा है। ऐसे में जब उन्हें पैसों की कमी हुई थी तो उन्होंने मुकेश अंबानी के घर में खाना परोसने का काम किया था।

rakhi sawant

गौरतलब है कि राखी सांवत अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती है। वह हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है और उनका यही बेबाक अंदाज उन्हें बॉलीवुड की बाकि अभिनेत्रियों से अलग बनाता है। इसके अलावा राखी सावंत अपने बोल्ड लुक को लेकर भी मशहूर है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

rakhi sawant

बता दें, जब राखी सावंत ने अंबानी परिवार की शादी में खाना परोसा था तब उनकी उम्र महज 11 साल ही थी। इस दौरान राखी सावंत को केवल 50 रुपए ही मिले थे। लेकिन आज मुंबई के पॉश इलाके में राखी सावंत का एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

कहा जाता है कि शुरुआत में राखी सावंत के परिवार ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए साथ नहीं दिया, लेकिन राखी बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती है जिसके चलते उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर ग्लैमर दुनिया में नाम कमाया और आज वह एक मशहूर अभिनेत्री है।

rakhi sawant

एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने मुंबई की तरफ रुख किया था तब कई डायरेक्टर से संपर्क किया। लेकिन इस दौरान उन्हें काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा और कई डायरेक्टर ने उन्हें बुरी नजरों से भी देखा। लेकिन वह इसमें सफल होना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने कभी हार नहीं मानी।

rakhi sawant

इसके बाद साल 1997 में राखी को फिल्म ‘अग्निचक्र’ में काम करने का मौका मिला और इसके बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा बनी जिनमें ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘यह रास्ते हैं प्यार के’, ‘मस्ती’ ,’मैं हूँ न’, ‘जोरू का गुलाम’ जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल निभाए। इसके बाद साल 2005 में आया गाना ‘परदेसिया’ के जरिए राखी सावंत रातो रात सुपरस्टार बन गई और उन्हें आइटम गर्ल के नाम से पहचाना जाने लगा। हाल ही में राखी बिग बॉस 15 में नजर आई थी जिसके चलते वह पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गई है।

Back to top button