Viralबॉलीवुड

‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली पर डांस करते रानू मंडल का वीडियो, अल्लू अर्जुन का क्या होगा कमेंट

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल पर भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज  का खुमार चढ़ गया है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के गाने श्रीवल्ली पर रानू मंडल का डांस वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल  का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में वो श्रीवल्ली गाने पर अपने ही अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के देख यूजर्स हंसते-हंसते अपने पेट पकड़ ले रहे हैं।

रानू मंडल का डांस वीडियो वायरल

रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मजेदार अंदाज में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते दिख रहे हैं। रानू के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। रानू के फनी डांस स्टेप्स देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुंचाना है।

रातों-रात इंटरनेट पर हिट हो गईं थी रानू मंडल

आपको बता दें कि कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने वालीं रानू मंडल रातों- रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाते हुए लोगों ने रानू मंडल को सुना। उनका वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में मौका दिया। हालांकि उसके बाद रानू मंडल गायब हो गईं। बता दें कि बीते साल रानू मंडल पर फिल्म बनने की खबरें सामने आई थीं। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।


रानू मंडल की बायोपिक फिल्म में रानू मंडल का मुख्य किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इशिका डे कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इशिका ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी। इस फिल्म के लिए पहले अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती का नाम सामने आया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल डेट्स में दिक्कतें आईं जिसके बाद इशिका को लिया गया। इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button