बॉलीवुड

पति वरुण बंगेरा संग Karishma Tanna ने किया गृह प्रवेश, बहू से दुलार करती दिखीं सासू मां :PICS

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) संग शादी रचाई है और जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहें हैं। वहीं मालूम हो कि अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें शादी के बाद करिश्मा तन्ना अपने पति वरुण के साथ नए घर में गृह प्रवेश करती नजर आ रही हैं।

karishma tanna

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और वरुण बंगेरा घर के गेट पर खड़े हैं और वरुण की मां दोनों की आरती उतारती हैं। इसके बाद करिश्मा रस्मों को पूरा करते हुए पति वरुण का हाथ थामकर गृह प्रवेश करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollytellyworld (@bolly_tellyworld75)

वहीं ससुराल के सभी सदस्य करिश्मा का स्वागत करते हैं और इस दौरान करिश्मा (Karishma Tanna) पिंक साड़ी में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं, वरुण येलो कुर्ता में हैंडसम दिख रहें हैं।

मालूम हो कि शादी के बाद करिश्मा ने जब पति के साथ ससुराल में गृह प्रवेश किया, तो इस दौरान एक्ट्रेस पूरी तरह भारतीय लुक में नज़र आईं और अब करिश्मा के गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गृह प्रवेश के दौरान ही एक फोटो में करिश्मा तन्ना की सास उन्हें दुलार करती दिख रही हैं और ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इतना ही नहीं इस फोटो को देखकर लोग कह रहें हैं कि सास हो तो ऐसी ही।

वहीं गृह प्रवेश के बाद करिश्मा तन्ना ने पहली बार रसोई की रस्म भी निभाई और इसकी वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

karishma tanna

करिश्मा ने अपनी पहली रसोई में हलवा बनाया है जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और हलवा बनाने के बाद करिश्मा और वरुण एक दूसरे का मुंह मीठा कराते भी नजर आ रहें हैं।

आखिर में बताते चलें कि नागिन फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने 5 फरवरी को ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी की है और अब उनकी शादी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इसके अलावा करिश्मा तन्ना के शोज की बात करें तो वह साल 2021 में वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।

Back to top button