बॉलीवुड

अक्षय कुमार और PM के इंटरव्यू का कपिल शर्मा ने उड़ाया था मजाक, Video सामने आया तो मिली ये सजा

‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर काफी फेमस है। जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो स्टार्स कपिल शर्मा के शो पर उसका प्रमोशन करने जरूर आते हैं। इससे उनकी फिल्म को अच्छा खासा प्रमोशन मिल जाता है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार साल में तीन से चार फिल्में कर लेते हैं। ऐसे में उनका कपिल के शो पर आना जाना लगा ही रहता है।

अक्षय ने किया कपिल के शो पर आने से इनकार

अक्षय जब भी कपिल के शो पर आते हैं तो उनकी कॉमेडियन से बहुत अच्छी बनती है। वे दोनों शो पर खूब हंसी मजाक और मस्ती करते हैं। लेकिन इन दिनों अक्षय अपने फेवरेट कॉमेडियन कपिल से बहुत खफा हैं। ये नाराजगी इतनी अधिक है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आने से इनकार तक कर दिया।

कपिल ने उड़ाया था PM के इंटरव्यू का मजाक

kapil sharma

दरअसल ये पूरा मामला पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार के इंटरव्यू से जुड़ा हुआ है। जब अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आए थे तो कॉमेडियन ने उनके और पीएम के इंटरव्यू का मजाक उड़ाया था। अक्षय ने इंटरव्यू में पीएम मोदी से पूछा था कि वह आम काटकर खाते हैं या चूसकर। बस इसी को लेकर कपिल ने अक्षय पर तंज कसा था।

हुआ ये था कि शो में कपिल कुमार अक्षय से कुछ अजीब सवाल पूछ रहे थे। ऐसे में अक्षय ने उनकी इंटरव्यू लेने की स्किल और अजीब सवालों का मजाक उड़ाया था। इस पर कपिल ने पलटवार कर उन्हें याद दिलाया कि आप ने भी एक बहुत बड़े पालिटिशन का इंटरव्यू लिया था, जिसमें पूछा था कि आप (मोदी जी) आम काटकर खाते हैं या चूसकर।

वीडियो क्लिप लीक होने से नाराज हैं अक्षय

खबरों की माने तो बाद में अक्षय कुमार ने कपिल और शो के मेकर्स से कहा था कि वह पीएम इंटरव्यू वाले क्लिप को शो में एड न करें। मेकर्स ने तब अक्षय की इस बात को मान लिया था। उन्होंने ये वाला क्लिप शो में एयर नहीं किया था। लेकिन अब ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। बस इसी बात को लेकर अक्षय कपिल और उनकी टीम से नाराज हैं। वे इसे प्रोफेशनल सोच के खिलाफ मान रहे हैं।

अक्षय ने फिल्म निर्माताओं से साफ कह दिया है कि वह कपिल के शो में नहीं जाएंगे। बताते चलें कि अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ फिल्म 18 मार्च को होली पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नाडिज मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं।


अक्षय कुमार ने इस वीडियो क्लिप के लीक होने पर शो मेकर्स से स्पष्टीकरण की मांग की है। वहीं फिल्म निर्माताओं और कपिल के शो की टीम को उम्मीद है कि ये मेटर जल्द ही सुलझ जाएगा। यदि कपिल और अक्षय के बीच की ये अनबन खत्म हो गई तो अक्षय जल्द ही कपिल के शो पर आ सकते हैं।

Back to top button