बॉलीवुड

सलमान की बाहों में मस्ती करती दिखी कैटरीना, लोग बोले- क्यों विक्की को जला रहे हो, तलाक हो जाएगा

कैटरीना भाभी की आंखों में प्यार से देखते दिखे सलमान, एक्ट्रेस ने गला ही दबा दिया, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों एक खुशहाल शादीशुदा जीवन बीता रहे हैं। इस बीच कैटरीना का उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान और कैटरीना की हरकत देख लोग मजे ले रहे हैं। वे बोल रहे हैं कि ऐसे वीडियो बाहर आते रहे तो कैटरीना-विक्की का तलाक हो जाएगा।

सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। दोनों की कैमेस्ट्री इतनी अच्छी थी कि फैंस को भी लगा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। कुछ सालों बाद कैटरीना का दिल विक्की कौशल पर आ गया। दोनों 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में भी बंध गए।

सलमान संग मस्ती करती दिखी कैटरीना

इस बीच सलमान और कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये वीडियो फिल्म शूटिंग का है। इसमें सलमान और कैटरीना आपस में खूब हंसी मजाक करते दिख रहे हैं। पहले कैटरीना सलमान संग डांस करती है। फिर सलमान कहते हैं ‘आउटस्टैंडिंग शी इज’। इसके बाद वह कैटरीना की नकल कर उन्हें चिढ़ाने लगते हैं। सलमान की ये हरकत देख कैटरीना मजाक में उनका गला दबाने लगती है।

दरअसल सलमान और कैटरीना का यह वीडियो 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) का है। इस वीडियो में दोनों फेमस सॉन्ग ‘माशाल्लाह’ की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। शूटिंग के बीच दोनों मस्ती भी करते हैं। इस वीडियो को यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

लोग बोले- क्यों विक्की को जला रही हो

वीडियो में सलमान कैटरीना की जुगलबंदी देख लोग बड़े मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा “ऐसा वीडियो मत डाला करो, विक्की-कैट का तलाक हो जाएगा।” वहीं दूसरा बोला “ऐसे वीडियो डालकर क्यों विक्की की जला रहे हो।” फिर एक कमेंट आता है “सलमान और कैटरीना साथ में कितने अच्छे लगते हैं। मुझे लगा था दोनों शादी कर लेंगे।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

बताते चलें कि ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। यशराज फिल्म एक था टाइगर की फ्रैंचाइजी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) बना रहा है। हालांकि कोरोना की वजह से इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। ये विक्की से शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म होगी।

Back to top button