विशेष

डॉक्टर लेडी ने जीता मिस पाकिस्तान यूनिवर्सल का खिताब, अब हर तरफ हो रहें उसके हुस्न के चर्चे

पाकिस्तान का नाम वैसे तो दुनिया भर में कई मायनों में बदनाम है, लेकिन जब वहां के लड़कियों की सुंदरता की बात आती है। फ़िर उसके कायल रह कोई रहते हैं। यह स्वाभाविक बात है कि वैश्विक स्तर पर कोई सुंदरता से जुड़ी प्रतिस्पर्धा हो तो निःसन्देह वहां की लड़कियां विजेता बनें, लेकिन वहां इन बातों को इतनी अहमियत नहीं दी जाती। अब चाहें वो इस्लाम की वजह से हो या फिर जिस भी कारण से। लेकिन जब कोई लड़की या महिला आगे निकलकर आती है। फिर वो अपने झंडे बुलंद अवश्य करती है।

वहीं अभी तक आपने सिर्फ पाकिस्तान की राजनीति में ही सुंदर महिलाओं को देखा होगा, लेकिन हम आपको एक ऐसी महिला डॉक्टर की कहानी बताने वाले। जिन्होंने मिस पाकिस्तान यूनिवर्सल का खिताब इस वर्ष जीता है और वो देखने में काफी खूबसूरत हैं। आइए ऐसे में जानें उनकी पूरी कहानी…

बता दें कि पाकिस्तान में हुए ब्यूटी पैजन्ट में मिस पाकिस्तान यूनिवर्सल का ताज एक डॉक्टर को मिला है और डॉक्टर शफाक अख्तर लाहौर की रहने वाली हैं। उन्होंने कनाडा में आयोजित एक वर्चुअल ब्यूटी पेजेंट में मिस पाकिस्तान यूनिवर्सल 2022 का खिताब अपने नाम किया और मिस पाकिस्तान यूनिवर्सल का खिताब जीतने वाली डॉ. शफाक को मिस पाकिस्तान यूनिवर्स, समन शाह (Miss Pakistan Universe, Saman Shah) ने ताज पहनाया।

Miss Pakistan Universal

मालूम हो कि डॉ शफाक अख्तर (Dr Shafaq Akhtar) हालांकि इंस्टाग्राम पर काफी कम एक्टिव हैं लेकिन यहां भी उन्होंने कई स्टाइलिश फोटो शेयर की हैं और वह जिस हॉस्‍प‍िटल में काम करती हैं, उसके फोटोज भी उन्होंने शेयर किए हैं। बता दें कि इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद  शफाक का कहना है कि, ” ब्‍यूटी क्‍वीन बनना उनके लिए बहुत सम्‍मान की बात है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bellaaa (@dr_shafaq_akhtar)


” इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भविष्‍य में ऐसे ही इंटरनेशनल कॉम्‍पिटिशन में भाग लेकर वह अपने देश का नाम रोशन करना चाहती हैं और आगे वो कहती है कि इस सफलता से उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा है और उन्‍हें उम्‍मीद है कि आगे भी उन्‍हें इसी तरह सफलताएं मिलती रहेंगी।

वहीं आखिर में बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 3000 के करीब फॉलोवर्स हैं और उनकी इंस्टा की तस्वीरे उनकी खूबसूरती को बयां करती है। इसके अलावा बता दें कि इस दौरान मिस सना हयात (Miss Sana Hayat) को मिस पाकिस्तान ग्लोबल (Miss Pakistan Global) और नदा खान को मिसेज पाकिस्तान वर्ल्ड (Mrs. Pakistan World) का खिताब मिला और इस कॉम्पिटिशन के विजेताओं को प्राइज देने के लिए लाहौर में एक इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें सभी को ताज और प्राइज देकर सम्मानित किया गया।

Back to top button